प्रियंका गांधी को है ये बीमारी, लोगों की करती हैं पिटाई

0
13

भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रियंका गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, ‘उसको (प्रियंका को) एक बीमारी है, जो सार्वजनिक जीवन में अनुकूल और उपयुक्त नहीं है। उसको बाईपोलैरिटी कहते हैं, यानी उसका हिंसावादी चरित्र दिखाई पड़ता है। लोगों को पीटती है।’

वरिष्ठ बीजेपी नेता ने इसके साथ ही कहा कि पब्लिक को पता होना चाहिए कि प्रियंका गांधी कब संतुलन खो बैठेंगी, किसी को पता नहीं है।

इस बीच बीजेपी के कई नेताओं ने कई विवादास्पद टिप्पणियां भी कीं और स्वामी की इस टिप्पणी को उसी कड़ी में देखा जा रहा है।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी को लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पूर्वी यूपी का प्रभार सौंपा है। प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने के ऐलान के बाद से ही इसे लेकर सियासी बयानबाजी का दौर जारी है।

इससे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा के राजनीति में प्रवेश पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उनकी तुलना करीना कपूर और सलमान खान जैसे फिल्मी सितारों से की।

इसके साथ ही उन्होंने तंज किया कि कांग्रेस इन बॉलीवुड कलाकारों के ‘चॉकलेटी चेहरों’ के बूते अगला लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है।

वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के मंत्री विनोद नारायण झा ने प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि ‘कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ‘बेहद खूबसूरत’ हैं और इसके अलावा उनमें कोई और गुण नहीं है। उनकी पार्टी को यह याद रखना चाहिए कि सुंदरता से वोट नहीं मिलते।’