Home > Foregin > रियो ओलंपिक के लिए SEX वर्कर्स ने जारी की Rate List !

रियो ओलंपिक के लिए SEX वर्कर्स ने जारी की Rate List !

sex2रियो दि जनेरियो- ब्राजील में ओलंपिक गेम्स के मद्देनज़र सेक्स वर्कर्स की रेट लिस्ट जारी कर दी है। माना जा रहा है कि इस बार रियो ओलंपिक के दौरान प्रॉस्टीट्यूट्स मोटी कमाई करेंगी। हालांकि प्रॉस्टीट्यूट्स ने अपने रेट काफी गिरा दिये हैं।

सेक्स वर्कर्स ने ओलंपिक को लेकर रेट घटाए
नई रेट लिस्ट के मुताबिक सेक्स वर्कर्स जिस आधे घंटे के सेक्स लिए 17-18 पाउंड चार्ज कर रही थी उसके रेट अब गिरकर 9 पाउंड यानि भारतीय मुद्रा में लगभग एक हजार रुपए के आसपास आ गए हैं।

हालांकि दो साल पहले फुटबॉल वर्ल्ड कप के दौरान सेक्स के बाजार में खास तेजी नहीं देखी गई थी लेकिन ओलंपिक शुरू होने से पहले सेक्स वर्कर्स उस दौर को भूल जाना चाहती हैं।

sexमिमोसा रेडलाइट एरिया तैयार
खेल गांव के पास प्रॉस्टीट्यूट्स के सबसे बड़े ठिकाने विला मिमोसा ने ओलंपिक गेम्स से एक महीने पहले ही अपनी तैयारी पूरी कर ली है। लगभग 3000 सेक्स वर्कर्स और 70 से ज्यादा बार और नाइट क्लब इस रेड लाइट जोन से जुड़े हुए हैं।

खिलाड़ियों और दुनिया भर से आए फैन्स की सेक्स जरूरतों को पूरा करने के लिए रेड लाइट एरिया ने तमाम ऑफर्स का भी ऐलान किया है।

30 मिनट के सेक्स के लिए 9 पाउंड और एक घंटे के सेक्स के लिए 13 पाउंड का रेट तय किया गया है। इसके अलावा थ्रीसम (दो लड़कियों के साथ सेक्स) के लिए भी रेट लिस्ट जारी की गई है। आधे घंटे के थ्रीसम के लिए हर लड़की को 9 पाउंड का भुगतान करना होगा जबकि एक घंटे के थ्रीसम सेक्स के लिए हर लड़की को 18 पाउंड देने पड़ेंगे।

लोगों की पसंद के हिसाब से हर तरह की महिलाएं
मिमोसा रेड लाइट एरिया में लोगों की पसंद के हिसाब से हर तरह की महिलाएं हैं। यहां आपको ब्लैक, व्हाइट, चूबी, मैच्यौर हर किस्म की महिलाएं सेक्स के लिए मिलेंगी।

मिमोसा रेड लाइट एरिया उस माराकाना फुटबॉल स्टेडियम के बिलकुल पास हैं जहां 5 अगस्त को ओलंपिक की ओपनिंग सेरेमनी होनी है।

ब्राजील में सेक्स वर्कर्स को कानूनी मान्यता
ब्राजील में प्रॉस्टीट्यूशन कानूनी तौर पर वैध है लेकिन ओलंपिक्स के दौरान पुरुष प्रॉस्टीट्यूट्स को विजनेस करने की इजाजत नहीं दी गई है। सेक्स वर्कर्स ने रेट लिस्ट के पैम्फलेट तैयार करवा लिए हैं।

ब्राजील फिलहाल अर्थव्यवस्था के बुरे दौर से गुजर रहा है। खासतौर पर महिलाओं की आमदनी में यहां काफी गिरावट आई है। इसी के मद्देनज़र मिमोसा की प्रॉस्टीट्यूट्स ने ओलंपिक से पहले ही विदेशी ग्राहकों को रिझाने के लिए अपनी कैंपेन लॉन्च कर दी है। [एजेंसी]

फोटो डेली मेल से साभार

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com