राधे मां पर मिनी स्कर्ट पहनने के मामले में केस दर्ज

miniskirts Radhe Maaलुधियाना – दहेज उत्पीड़न मामले में बमुश्किल गिरफ्तारी से बचीं स्वयंभू साध्वी राधे मां की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। राधे मां पर अब पंजाब के लुधियाना में मिनी स्कर्ट पहनने को लेकर केस दर्ज कराया गया है । शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि राधे मां खुद को दुर्गा बताती हैं और मिनी स्कर्ट पहनती हैं, इस तरह से उन्होंने हमारी धार्मिक भावनाओं के ठेस पहुंचाने का काम किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायत करने वाले अश्विनी कुमार बहल और धीरज शर्मा ने आरोप लगाया कि राधे मां ने उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। शिकायतकर्ताओं ने कहा कि ‘हम वैष्णो देवी, चिंतपूर्णी देवी और ज्वालाजी की आराधना करते हैं। राधे मां खुद को मां दुर्गा की अवतार बताती हैं, लेकिन उन्होंने मिनी स्कर्ट पहनकर मां दुर्गा का अपमान किया है। इससे हमारी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

गौरतलब है कि मुंबई के कांदिवली थाने में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज होने के साथ ही राधे मां पर सत्संग में अश्लीलता फैलाने के आरोप भी लग चुके हैं। मुंबई की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने बॉम्बे हाईकोर्ट में उनके खिलाफ अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए याचिका दायर की है।