Home > India > राहुल बोले, अच्छे दिन की बात पर अब हंसते हैं लोग

राहुल बोले, अच्छे दिन की बात पर अब हंसते हैं लोग

 Rahul Gandhi begins Kisan Padyatra in Saharanpur Uttar सहारनपुर- कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सहारनपुर में पद यात्रा शुरू कर दी है इस पदयात्रा के दौरान वह किसानों से बातचीत करेंगे। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के कई कद्दावर नेता जैसे राजीव शुक्ला, रणदीप सिंह सुरजेवाला आदि भी नजर आए। साथ ही पार्टी के तमाम बड़े नेता पदयात्रा मार्ग का निरीक्षण करने के साथ ही वहां होने वाली तीन पंचायतो का आंकलन करने में लगे रहे। पार्टी के प्रदेश प्रभारी निर्मल खत्री, नसीब पठान, जिलाध्यक्ष शशी वालिया, पूर्व विधायक इमरान मसूद ने संवाद स्थलो का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। राहुल की इस पदयात्रा को सफल बनाने के लिए कांग्रेसियों ने पूरी ताकत झोंक दी।

गौरतलब है कि राहुल गांधी सोमवार को पिलखनी से पटनी तक 7 किमी लंबी पद यात्रा करेंगे जिसमें वह पिलखनी, हरड़ाखेड़ी व सीकरी कलां में किसानो से संवाद कर उनकी समस्याएं सुनेंगे। साथ ही राहुल सीकरी खुर्द में जनसभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी जिस पिलखनी पटनी मार्ग पर पदयात्रा करने वाले हैं वह बुरी तरह से जर्जर अवस्था में है। जगह-जगह पर बड़े गड्ढो में पानी भरा हुआ है। लोग भी टूटी सड़क का दर्द वर्षो से झेल रहे है। प्रधानमंत्री सड़क सुरक्षा योजना में स्वीकृत इस सड़क का काफी समय से उद्धार नही हो पाया है।

राहुल गांधी की तीन स्थानो पर होने वाली पंचायतो के लिए दो स्थानो पर छोटे-छोटे मंच तैयार किए जा रहे है, जबकि एक स्थान पर पंचायत चारपाइयो पर लगाने की तैयारी पूरी कर ली गई है।

राहुल गांधी की पदयात्रा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री के अलावा सांसद राजबब्बर, पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री आरबीएन पहुंच रहे है। इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत के आने की भी संभावना जताई जा रही है।

राहुल गांधी की पदयात्रा मार्ग पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है, तथा एसपीजी व बम निरोधक दस्ते पूरे क्षेत्र का बारीकी से निरीक्षण करने में लगे है। एसपीजी जवान तो पहले पंचायत स्थलो व मार्ग पर डेरा डाले है तथा सभा स्थल व मार्ग की मैटल डिटेक्टरो से जांच करने को पूरी टीमें जुटी है। डॉग स्कवायड की टीम को भी सुरक्षा में लगाया गया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com