Home > India News > राहुल गांधी के सड़क लोकार्पण पर लगा सरकारी बैन

राहुल गांधी के सड़क लोकार्पण पर लगा सरकारी बैन

अमेठी : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी दो दिवसीय दौरे पर अमेठी में है। अपने संसदीय क्षेत्र में दौरे के पहले दिन राहुल गांधी अमेठी के शुकुलबाज़ार में एक कांग्रेसी नेता के घर शोक सम्वेदना व्यक्त करने पहुँचे।

शुकुलबाज़ार में कांग्रेसी नेता के घर शोक सम्वेदना व्यक्त करने के बाद राहुल गाँधी ने पाली और उरेरमऊ गाँव में किसानों व महिलाओं से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुनी।

किसानों की समस्याओं से रूबरू हुए राहुल

अपने सांसद से बातचीत में किसानों ने सिंचाई को पानी न मिलने, टूटी सड़क और फसल के उचित दाम न मिलते की शिकायत करते हुए आवारा जानवरों से छुटकारा दिलाने की गुहार की। राहुल गांधी ने उनसे सुविधा के बारे में पूछा किसानों ने उसके सामने सांड की समस्या रखी। किसानों ने कहा कि सांड उनकी काफी फसल को खराब कर देते हैं, इसके बाद राहुल गांधी आगे रवाना हो गए।

ये खबर सुन निराश हो गए कांग्रेसी

उधर राहुल गांधी अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन संसदीय क्षेत्र अमेठी में भ्रमण कर किसानों की समस्याओं से रूबरू हो रहे थे। इधर एक खबर ने कांग्रेसियो की ख़ुशी में खलल डालने का काम किया।

सूत्रों के हवाले से एक बड़ी ख़बर आयी कि अमेठी में बनी थौरी कोटवा मार्ग का राहुल गांधी के लोकार्पण में सरकारी बैन लग गया है। चर्चा है कि बीजेपी जिलाध्यक्ष उमा शंकर पांडेय की आपत्ति के बाद ये बैन लगा है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत 5 किलोमीटर लंबी इस सड़क में 3 करोड़ 30 लाख की लागत आयी है ।

@ राम मिश्रा

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com