Home > State > Delhi > PM मोदी विदेश से काला धन वापस लेकर आए : राहुल गाँधी

PM मोदी विदेश से काला धन वापस लेकर आए : राहुल गाँधी

पीएम नरेन्द्र मोदी आज सुबह दिल्ली वापस लौटे आए उनके देश वापसी के बाद ही कांग्रेस अध्यक्ष ने हमला बोला है। राहुल ने ट्विट करते हुए कहा कि स्विटजरलैंड से वापसी के बाद आपका स्वागत है।आपको त्वरित स्मरण यानि याद दिला दें कि आपने काला धन लाने का वादा किया था तो आपकी वापसी पर युवा सोच रहे हैं कि आप अपने साथ जहाज में काला धन लाए है ?

दावोस में चल रहे वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में शामिल होने गए पीएम नरेन्द्र मोदी आज सुबह दिल्ली वापस लौटे आए उनके देश वापसी के बाद ही कांग्रेस अध्यक्ष ने हमला बोला है।

राहुल ने ट्विट करते हुए कहा कि स्विटजरलैंड से वापसी के बाद आपका स्वागत है।आपको त्वरित स्मरण यानि याद दिला दें कि आपने काला धन लाने का वादा किया था तो आपकी वापसी पर युवा सोच रहे हैं कि आप अपने साथ जहाज में काला धन लाए है ?

राहुल गांधी ने इससे पहले पीएम मोदी ने जैसे ही दावोस में अपना भाषण पूरा किया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन पर हमला बोल दिया था।राहुल गांधी ने कहा कि दावोस में प्रधानमंत्री को भारत में बढ़ते आर्थिक असामनता के बारे में भी बताना चाहिए कि भारत की एक प्रतिशत आबादी के पास देश की कुल संपदा का 73 प्रतिशत ही क्यों हैं? राहुल ने प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए ये बात एक ट्वीट के जरिए कही थी।

सरकार में चुने जाने से पहले मोदी ने एक महीने में काला धन लाने की बात कही थी जिसे बाद में अमित शाह ने जुमला करार दे दिया था। इस वक्तव्य को लेकर मोदी सरकार पर अक्सर विपक्ष हमला करता रहता है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com