ट्विटर पर राहुल गांधी की गुपचुप एंट्री ! - Tez News
Home > State > Delhi > ट्विटर पर राहुल गांधी की गुपचुप एंट्री !

ट्विटर पर राहुल गांधी की गुपचुप एंट्री !

Rahul Gandhi on Twitterनई दिल्ली – कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ट्विटर पर आने की खबर काफी चर्चा में है। करीब दो महीनों की लंबी छुट्टी से लौटने के बाद से काफी ऐक्टिव दिख रहे राहुल गांधी ने संसद में सरकार पर तीखा हमला बोला था। उनके ट्विटर हैंडल से भी सरकार के खिलाफ आक्रामक रवैये की उम्मीद है। हालांकि अभी तक उन्होंने इस अकाउंट से कोई ट्वीट नहीं किया है, पर उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ती जा रही है।

राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट का नाम है, ऑफिस ऑफ RG। इस अकाउंट को कई सिलेब्रिटी, संपादकों और कांग्रेसी नेता मिलिंद देवड़ा ने भी फॉलो किया है। कई लोग इस अकाउंट के फेक होने पर शक जता रहे हैं तो कई का कहना है कि यह राहुल गांधी की ट्विटर पर ऑफिशल एंट्री है। इस अकाउंट के फॉलोअर्स की संख्या 9 हजार से ज्यादा हो चुकी है, हालांकि कांग्रेस के ऑफिशल अकाउंट से भी इसे फॉलो नहीं किया गया है।

बीजेपी नेता और पीएम नरेंद्र मोदी ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं और वे लगभग हर बड़े मामले पर ट्वीट करते हैं। मोदी के फॉलोअर्स की संख्या भी काफी ज्यादा है। आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कई बड़े नेता ट्विटर पर हैं, जो राजनीतिक मामलों पर ट्वीट करते रहते हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com