Home > Crime > जिस्मफरोशी का धंधा, इस हाल में मिली युवतियां

जिस्मफरोशी का धंधा, इस हाल में मिली युवतियां

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में देह व्यापार का धंधा बदस्तूर जारी है। पुलिस रेड पर रेड मारे जा रही है, लेकिन स्पा और मसाज पार्लर की आड़ में चलाया जा रहा देह व्यापार का काला कारोबार बंद होने का नाम ही नहीं ले रहा। गुरुवार को एक बार फिर एक सेक्स रैकेट पुलिस के हत्थे चढ़ा।

लेकिन एक बार फिर पुलिस मुख्य आरोपियों तक पहुंचने में नाकाम रही। अब तो पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठने लगा है कि आखिर एक साल में 40 से ज्यादा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के बावजूद गुरुग्राम में कैसे देह व्यापार का धंधा फल फूल रहा है।

पुलिस छापेमारी में इस काले कारोबार में फंसी युवतियों को तो पकड़ लेती है, लेकिन हर बार बड़ी मछलियां फरार होने में सफल हो जाती हैं। उसी का नतीजा है कि वे फिर नए सिरे से नया सेक्स रैकेट शुरू कर देते हैं।

हैरान यह भी करता है कि गुरुग्राम में अब तक जितने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है, उनमें से अधिकतर स्पा सेंटर या मसाज पार्लर की आड़ में चलाए जाते रहे हैं। इतना ही नहीं ये स्पा सेंटर या मसाज पार्लर किसी सूनसान या कोने-किनारे बनाए गए अड्डों पर नहीं चलाए जाते, बल्कि शहर के नामी गिरामी शॉपिंग मॉल्स में धड़ल्ले से यह गंदा काम होता रहता है।

गुरुग्राम को पुलिस टीम ने साइबर सिटी के सोहना रोड पर स्थित राहेजा मॉल में लवली स्पा पर छापेमारी की। छापेमारी में वहां देह व्यापार चलने का खुलासा हुआ और जिस्मफरोशी में संलिप्त 5 युवतियों और 2 पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया गया।

लेकिन हमेशा की तरह पुलिस इस बार भी इस सेक्स रैकेट को चलाने वाले मुख्य आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई। पुलिस के पास अब हिरासत में लिए गए आरोपियों के खिलाफ दिखावे की औपचारिक कार्रवाई के सिवा कुछ नहीं बचा, जो उसकी कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहा है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com