Home > India > दो कर्मचारियों के विवाद से ट्रेन का एसी कोच बना अखाड़ा

दो कर्मचारियों के विवाद से ट्रेन का एसी कोच बना अखाड़ा

Betul Train Worker Fightingबैतूल- मध्य प्रदेश के बैतूल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में दो कर्मचारियों के बीच हुए विवाद से ट्रेन से एसी कोच अखाड़े में बदल गया। बैतूल स्टेशन पर उतरकर मारपीट की शिकायत जीआरपी पुलिस से की। इनके विवाद से बाकि रेलवे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

जीआरपी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार दक्षिण एक्सप्रेस में मालगाड़ी के असिस्टेंट ड्राईवर एसएस पिता सुभाष जाना और एसी कोच के अटेंडर परितोष पिता अरूण शर्मा के बीच एसी कोच में बैठने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा कि दोनों ने एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट कर दी। एसी कोच के अटेंडर नशे की हालत में होना बताया गया है।

पुलिस के मुताबिक असिस्टेंट ड्राईवर श्री जाना मालगाड़ी को लेने के लिए दक्षिण एक्सप्रेस से इटारसी जा रहे थे। एसी कोच बी-2 में वे सवार हुए और सीट पर बैठने को लेकर एसी कोच के अटेंडर के साथ इनकी कहा सुनी हो गई। मामला इतना बड़ा कि दोनों ने एक दूसरे के साथ मारपीट कर दी। असिस्टेंट ड्राईवर श्री जाना ने पुलिस को बताया कि कोच अटेंडर नशे में थे और उनके साथ उन्होंने अभद्रता कर मारपीट की है।

श्री जाना ने मारपीट की शिकायत बैतूल स्टेशन पर उतर जीआरपी पुलिस को की। पुलिस ने कोच अटेंडर को अपने कब्जे में लेकर मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाया गया। पुलिस पूरे विवाद की जांच करने में जुट गई है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था।
रिपोर्ट- @अकील अहमद




दो कर्मचारियों के विवाद से ट्रेन का एसी कोच बना अखाड़ा
Railway Worker Fighting At MPs Betul

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com