Home > Crime > राजस्थान: 16 साल की नाबालिग को बंधक बनाकर रेप

राजस्थान: 16 साल की नाबालिग को बंधक बनाकर रेप

 attempted rape demo picजयपुर- जयपुर के शास्त्रीनगर थाना इलाके में 16 साल की नाबालिगा के साथ दिल्ली में एक युवक द्वारा बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की ने इस बाबत पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

शास्त्रीनगर थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के पीड़िता राजधानी जयपुर के शास्त्री नगर इलाके की रहने वाली है। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि आरोपित ने 6 अप्रेल को पीडि़ता को झांसा देकर बुलाया और फिर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दिल्ली ले गया। वहां दोस्तों के मकान पर बंधक बनाकर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करता रहा। नशीले इंजेक्शन देने के कारण बेसुध हुई लड़की वहां से भाग नहीं पाई और लगातार शोषण का शिकार होती रही।

परिजनों के अनुसार पीड़िता जैसे-तैसे बदमाशों के चुंगल से छूटकर वापस जयपुर पहुंची। थाने में लगातार पीड़िता द्वारा शिकायत दिए जाने के बावजूद कोई मामला दर्ज नहीं किया गया। यहां भी इंसाफ के लिए पीड़िता को भटकना पड़ रहा है। पुलिस थाने की ओर से किसी प्रकार की कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर के यहां गुहार लगाई है, जिसके बाद थाने में आरोपी साजन के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत अपहरण और रेप का मामला दर्ज किया गया है।

कमिश्नर ने पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए पुलिस को उपयुक्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com