Home > Entertainment > Bollywood > मुझे बम लगाकर हेलीकॉप्टर से पाक में छोड़ दो, तबाह कर दूंगी – राखी सावंत

मुझे बम लगाकर हेलीकॉप्टर से पाक में छोड़ दो, तबाह कर दूंगी – राखी सावंत

 

विवादों में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत ने भारत पाकिस्तान के बीच चल रहे विवाद पर एक नया बयान दिया है।

राखी सावंत ने कहा कि देश के लिए वह जान भी दे सकती हैं। राखी ने कहा कि उन्हें बम से बांध कर हेलीकाप्टर से पाकिस्तान में छोड़ दें, वह पाकिस्तान को तबाह कर देगी।

यह बात राखी सावंत ने गुरुवार को सराभा नगर स्थित रेस्तरां में सीडब्ल्यूई अकादमी के संचालक व रेसलर ग्रेट खली की ओर से आयोजित प्रेसवार्ता में कही।

द ग्रेट खली के साथ उपस्थित राखी सावंत ने मौजूदा हालात को ध्यान में रखते हुए कहा कि मैं भी देशभक्त हूं और कुछ भी होता है तो वह देश के लिए जान देने के लिए तैयार हैं।

वहीं उनका साथ देते हुए ग्रेट खली ने कहा कि जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं वह देश के लिए अच्छा ही करेंगे। इंडियन आर्मी ईंट का जवाब पत्थर से दे रही है। पूरा देश आर्मी के साथ है।

प्रेसवार्ता में उन्होंने बताया कि 2 मार्च से सिविल सिटी, संधू नगर स्थित आईपीएस स्कूल में सीडब्ल्यूई ब्रेकडाउन शो का आयोजन किया जा रहा है। जो शाम 5 से 8 बजे तक होगा।

उन्होंने कहा कि इसमें देश के रेसलर हिस्सा ले रहे हैं। साथ ही अमरीका से विदेशी रेसलर भी अपनी काबलियत दिखाएंगे।

उन्होंने कहा कि हमारा मकसद रेसलिंग को प्रमोट करना है, ताकि नशे का खात्मा हो सके। इस बीच उन्होंने डू स्पोर्ट्स-नो ड्रग्स का नारा लगाया। उनके मुताबिक इसके बाद 9 मार्च को बठिंडा में रेसलिंग शो होगा।

राखी सावंत ने बताया कि हाल ही में अमेरिका की रेसलर रैबल ने रिंग में उन्हें पटखनी दी थी। जिस वजह से उन्हें इंजरी भी आई थी। लेकिन अब वह भी पलटवार करने के लिए तैयार हैं, जिसकी ट्रेनिंग उन्होंने ग्रेट खली से ली है। अब वह रैबल को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने पंजाब की महिलाओं को कहा कि जिस तरह महिलाएं डॉक्टर व पुलिस में भर्ती हो रही हैं, उसी तरह रेसलिंग को भी ज्वाइन करने के लिए आगे आएं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com