Home > Entertainment > Bollywood > राम गोपाल वर्मा ने किया पूर्व प्रधानमंत्रियों का अपमान !

राम गोपाल वर्मा ने किया पूर्व प्रधानमंत्रियों का अपमान !

नई दिल्ली- ram gopal varma लिए जाने जाते हैं। अब उन्होंने ट्विटर पर भारत के पूर्व प्रधानमंत्रियों अटल बिहारी वाजपेयी , पीवी नरसिम्हा राव और चंद्रशेखर सिंह पर निशाना साधा है।

उन्होंने भारत के तीन प्रधानमंत्रियों को अपना निशाना बनाया है। अटल बिहारी वाजपेयी, पीवी नरसिम्हा राव, चंद्र शेखर आजाद और सोनिया गांधी को लेकर उन्होंने ट्विट किए हैं। अपने ट्विट की सीरीज में वर्मा ने तीनों प्रधानमंत्रियों को बैकबैंचर (पीछे बैठने वाले), बुरे और महिलाओं की इजज्त ना करने वाला करार दिया है। अपनी बात को साबित करने के लिए उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें कि तीनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सोनिया गांधी आगे की सीट पर बैठी हुई हैं। राम गोपाल ने ट्विटर पर लिखा बैक बेंचर हमेशा बुरे होते हैं फिर चाहे वो स्कूल में हो या पार्लियामेंट में। मुझे नहीं पता कि ये तीनों कौन हैं लेकिन ये एक-दूसरे से बढ़कर बुरे लग रहे हैं।

अपने अगले ट्विट में रामू ने लिखा कि इस फोटो से भारतीय पुरुषों की महिलाओं की इजज्त ना करने वाली मानसिकता का पता चलता है। पुलिस को पता लगाना चाहिए कि ये तीनों कौन हैं। तीनों प्रधानमंत्रियों को ना पहचानने का नाटक करते हुए रामगोपाल ने उनपर सोनिया गांधी के बारे में गंदे जोक्स मारने का आरोप लगा दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा ये तीनों पुरुष चाहे जो भी हों मैं इस बात से चौंक गया हूं कि जो भी महिला आगे बैठी है उसके बारे में गंदे जोक कैसे मार सकते हैं।

फिल्म निर्माता ने इससे पहले भी राजनाथ और भगवान गणेश पर अपने विवादित ट्विट किए थे। जिनकी वजह से उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा था। अब देखना ये होगा कि क्या ये ट्विट उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म सरकार-3 के प्रमोशन के लिए किया है। बहरहाल ये बात तो साफ है कि उन्होंने देश के तीन प्रधानमंत्रियों की बेइजज्ती की है।

ज्ञात हो कि वर्मा इसके पहले रजनीकांत और भगवान गणेश पर अपत्तिजनक ट्वीट्स करने के लिए चर्चा में रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो वर्मा की अमिताभ बच्चन के साथ ‘सरकार 3’ आने वाली है। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com