नाबालिग के साथ की हैवानियत, गिरफ्तार कर जेल भेजा - Tez News
Home > Crime > नाबालिग के साथ की हैवानियत, गिरफ्तार कर जेल भेजा

नाबालिग के साथ की हैवानियत, गिरफ्तार कर जेल भेजा

अमेठी. ज़िले के अमेठी कोतवाली इलाके के एक गांव में एक बार फिर नाबालिग किशोरी के साथ रेप की वारदात अंजाम पाने का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । पांच दिन पूर्व भी ज़िले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र में भी नाबालिग के साथ क्षेत्र पंचायत सदस्य ने रेप की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें अब तक आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है।

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार अमेठी कोतवाली अन्तर्गत छोटा रामनाथ पुर गांव में नाबालिग पूजा 10 पुत्री राम अजोर (दोनों काल्पनिक नाम) अपनी मां के साथ जानवर को लेकर खेत में गई थी।आरोप है कि गांव के ही अरुण कुमार वर्मा 18 पुत्र रामचन्द्र वर्मा ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और भाग निकला। नाबालिग ने ये घटना परिजनों को बताया तो परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे।यहां पुलिस ने पीडिता को डाक्टरी के लिए भेजते हुए आरोपी के खिलाफ रेप, पास्को एक्ट व एससीएसटी आदि धाराओं के तहत अभियोग दर्ज किया।साथ ही पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाल उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पांच दिन पूर्व मुंशीगंज में भी अंजाम पाई थी रेप की वारदात
बता दें कि पांच दिन पूर्व मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र में असलहे के बल पर एक दलित किशोरी के साथ रेप किया गया था। उक्त घटना को बगल के गांव उसरापुर निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य विनीत पांडेय 35 वर्ष ने घर की दीवार फाद कर अंजाम दिया था।और घर में चीख पुकार की आवाज सुन, एवं परिजनों के जग जाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज किया लेकिन आरोपी पुलिस को ढूढे नहीं मिल रहा है।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com