पंजाब पुलिस की महिला कांस्टेबल से हुआ रेप - Tez News
Home > Crime > पंजाब पुलिस की महिला कांस्टेबल से हुआ रेप

पंजाब पुलिस की महिला कांस्टेबल से हुआ रेप

Minor-girl-rapeलुधियाना – पंजाब पुलिस में वर्दी को दागदार करने वाली शर्मनाक हरकत सामने आई है। महिला कांस्टेबल से रेप हुआ है। आरोप साथी कांस्टेबल पर लगे हैं। पीड़िता कांस्टेबल लुधियाना में डुगरी इलाके में पीसीआर एक्टिवा पर तैनात रही है।

थाना डुगरी में तैनात आरोपी कांस्टेबल मनवीर सिंह पर रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस बात की पुष्टि थाना डुगरी के एसएचओ सब इंस्पेक्टर गुरवीर सिंह ने की है। पुलिस मंगलवार को महिला कांस्टेबल की सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच कराएगी।

थाना डुगरी के एसएचओ सब इंस्पेक्टर गुरवीर सिंह ने बताया कि महिला कांस्टेबल करीब एक वर्ष पहले थाना डुगरी के अधीन क्षेत्र में पीसीआर में तैनात थी। वह इलाके में गश्त करने के दौरान थाना डुगरी में आती जाती थी। आरोपी कांस्टेबल मनवीर सिंह करीब एक वर्ष पहले थाना डुगरी में तैनात था। थाने में आने जाने के दौरान दोनों में प्रेम संबंध बन गए।

आरोपी कांस्टेबल मनवीर सिंह ने उसे शादी करने का झांसा दिया और उसके साथ दुराचार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। आरोपी ने कई बार दुराचार किया। इसके बाद मनवीर की बदली डेहलों थाने में हो गई, जबकि पीड़ित महिला कांस्टेबल की किसी अन्य जगह।

बाद में आरोपी कांस्टेबल ने पीड़िता के साथ शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़ित महिला कांस्टेबल ने इसकी शिकायत पुलिस के उच्चाधिकारियों से की, जिन्होंने जांच के आदेश दिए। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में छापामारी की जा रही है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com