dulhanअभी नई नवेली दुल्‍हन को ससुराल आए महज एक हफ्ता ही हुआ था और उसने अपने बेटे का जन्‍म दे दिया। यह सब देखकर जहां एक तरफ दूल्‍हे को होश उड़ हुए हैं वहीं ससुराल वाले भी सदमें में हैं। खबरों के अनुसार पूरा मामला मुजफ्फरपुर के सराय नामक गांव का है।

यहां रहने वाले अभय को कुछ दिनों पहले अगवा कर लिया गया था और फिर उसकी शादी मुजफ्फरपुर के ही मनोहर पट्टी गांव की एक युवती से करवा दी गई। शादी के बाद मजबूरन अभय अपनी दुल्‍हन को लेकर घर आया और इसके एक हफ्ते बाद ही उसकी पत्‍नी ने एक लड़के को जन्‍म दे दिया। नई बहू के शादी के एक सप्‍ताह के अंदर मां बनने की खबर सुनकर ससुराल वाले सदमे में आ गए हैं।

दरअसल अभय का कहना है कि उसे नहीं पता था उसकी पत्‍नी गर्भवती है और ना ही उसके परिजनों ने इस बात की जानकारी दी थी। खबर आग की तरह गांव में फैल गई और अब ससुराल वाले दुल्‍हन के मायके वालों पर उसके गर्भवती होने की बात पर पर्दा डालने का आरोप लगा रहे हैं।

दूल्‍हे अभय ने आरोप लगाया है कि उसे झांसा देकर पहले मुजफ्फरपुर बुलाया गया और फिर 20 दिसंबर को उसकी जबरन शादी करा दी गई। शादी के सात दिन बाद दुल्‍हन के मां बनने के बाद अब दूल्‍हे ने उसे रखने से भी इन्‍कार कर दिया है। युवक का आरोप है कि लड़की का उसके पड़ोसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी के चलते वो गर्भवती हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here