Home > Business News > रिलायंस 4G LYF हैंडसेट 5,599 से 19,499 में उपलब्ध

रिलायंस 4G LYF हैंडसेट 5,599 से 19,499 में उपलब्ध

Reliance Jio  4Gनई दिल्ली- 4जी सेवा प्रदाता रिलायंस जियो ने अपनी सेवा आम लोगों के लिये परीक्षण के आधार पर शुरू कर दी है। लेकिन कंपनी का सिम रिलायंस इंडस्ट्रीज समूह की कंपनियों के कर्मचारियों के आमंत्रण पर ही खरीदा जा सकेगा।

कंपनी की सेवा के लिये दूसरी शर्त यह है कि संबंधित व्यक्ति के पास एलवाईफ हैंडसेट हो जो रिलायंस डिजिटल बेच रही है। एलवाईएफ हैंडसेट 5,599 से 19,499 रुपये में उपलब्ध है।

एक कर्मचारी की तरफ से आये आमंत्रण में कहा गया है, हम वाणिज्यिक शुरूआत के करीब पहुंच रहे हैं, हम अपने प्रियजनों को हमारे नेटवर्क के परीक्षण का एक मौका उपलब्ध करा रहे हैं।’’रिलायंस समूह की कंपनियों के कर्मचारी योजना के तहत 10 लोगों को जियो के 4जी सिम तथा एलवाईएफ हैंडसेट खरीदने के लिये आमंत्रित कर सकते हैं। कनेक्शन के तहत असीमित 4जी मोबाइल इंटरनेट तथा फोन कॉल सेवा 90 दिन के लिये होगी। आमंत्रित सदस्य को सेवा एक्टिवेट कराने के लिये 200 रुपये देने की जरूरत होगी।

ज्ञात हो कि Reliance Jio के एक अधिकारी के मुताबिक कंपनी उसके 90 करोड़ मोबाइल ग्राहकों में से 10 करोड़ पर अपनी नजरें गड़ाए हुए हैं। कंपनी अब पूरे देश में जल्द ही 4जी सेवा शुरू करने जा रही है। इसी के चलते रिलायंस अपने कनेक्शन के साथ 4जी स्मार्टफोन कई तरह की रेंज में उपलब्ध करवाएगी। इनमें सबसे सस्ता 4जी स्मार्टफोन 2000 रूपए में मिलेगा। जबकि 20000 रूपए तक की कीमत के भी 4जी हेंडसेट उपलब्ध होंगें।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .