Home > State > Harayana > सौ कुत्ते मिलकर भी नहीं कर सकते एक शेर का मुकाबला, BJP मंत्री का विवादित ट्वीट

सौ कुत्ते मिलकर भी नहीं कर सकते एक शेर का मुकाबला, BJP मंत्री का विवादित ट्वीट

अपने बयानों को लेकर अकसर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के दिग्गज मंत्री ने एक और विवादित ट्वीट किया है, जिस पर बवाल होना लाजमी है। बात हो रही है, हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की। ट्वीट गुजरात चुनाव से जुड़ा है।
विज ने ट्विटर पर लिखा है कि सौ कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते। गुजरात चुनाव बीजेपी ही जीतेगी। विज ने यह ट्वीट रविवार सुबह दस बजकर 37 मिनट पर किया। शाम आठ बजे तक इस पर 139 री-ट्वीट हो चुके थे।

विज के ट्वीट के मायने ये रहे

गौरतलब है कि गुजरात की चुनावी तपिश से हरियाणा भी अछूता नहीं है। विस चुनाव भले ही पीएम नरेंद्र मोदी के गृह प्रदेश में हो रहे हों, लेकिन इसमें हरियाणा के नेता भी खूब दिलचस्पी दिखा रहे हैं। इस बीच आए दिन सुर्खियों में रहने वाले सूबे के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने यह ट्वीट कर दिया।

विज के इस ट्वीट के राजनीतिक मायने यह निकाले जा रहे हैं कि उनका निशाना कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी और गुजराज में भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस से हाथ मिलाने की तैयारी कर रहे हार्दिक पटले और जिग्नेश जैसे युवा नेताओं पर है। विज के इस ताजा ट्वीट के बाद उनके ट्विटर अकाउंट पर भाजपा और कांग्रेसी विचारधारा के लोगों में बहस छिड़ी हुई है।

भाजपा समर्थक ट्वीट के पक्ष में आगे आ रहे हैं तो कांग्रेस समर्थक विज सहित भाजपा पर हमलावर हैं। बता दें कि विज का यह पहला विवादित ट्वीट नहीं है। आए दिन वह इस तरह का कोई न कोई ट्वीट करते रहते हैं। चंद दिनों पहले ही उन्होंने राहुल गांधी पर विवादित ट्वीट किया था। विज ने लिखा था कि राहुल नहीं, उनका कुत्ता बोलता है।

प्रियंका का पलटवार…बौखलाए चूहे

विज के ताजा ट्वीट पर कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पलटवार किया है। रविवार देर शाम उन्होने विज के ट्वीट का जवाब दिया। अपने कमेंट में उन्होंने भाजपा नेता को …बौखलाए चूहे लिखा।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com