Home > Crime > 15 साल बाद लिया पिता की हत्या का बदला, किया सरेंडर

15 साल बाद लिया पिता की हत्या का बदला, किया सरेंडर

मंडला – मध्य प्रदेश के मंडला जिले में पुरानी रंजिश के चलते बुजुर्ग की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।15 साल पहले हुई पिता की हत्या का बदला लेते हुए एक युवक ने 52 वर्षीय बुजुर्ग की पत्थरों से सिर कुचलकर हत्या कर दी है। बताया जा जा रहा है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद कथित तौर पर आरोपी ने पुलिस थाने जाकर सरेंडर कर दिया।

दरअसल मोहगांव थाना के मुंगवानी गाँव में 15 साल पहले जमीनी विवाद के चलते मृतक सिखरु सिंह ने शालिगराम उइके की हत्या कर दी थी। उस वक्त पुलिस ने आरोपी सिखरु को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था हालांकि बाद में साक्ष्यों के अभाव में न्यायालय ने उसे बरी कर दिया था। पिता की हत्या के वक्त बेटे रमेश की उम्र करीब 10 साल थी वो हमेशा से ही यह मानता रहा है कि पिता की हत्या सिखरु सिंह ने की है।

रमेश हर वक्त इंतकाम की आग में जलता रहता था। काफी समय से मौके की तलाश कर रहे रमेश को आज सिखरु सिंह अकेले जंगल में मिल गया और उसने सिर में पत्थर पटककर हत्या कर दी। पुलिस को हत्या की सूचना भी आरोपी रमेश ने ही दी। रमेश ने ही थाने जाकर पुलिस को बताया कि उसने हत्याकांड को अंजाम दिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस उसे मौके पर लेकर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com