Home > Election > रालोद नेता ने मोदी और अखिलेश सरकार पर कसा तंज

रालोद नेता ने मोदी और अखिलेश सरकार पर कसा तंज

अमेठी : जनपद मुख्यालय के दुलापुर खुर्द ग्राउंड में जहां लोकसभा चुनाव में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा हुई थी वहीं पूर्वमंत्री के बेटे व रालोद के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी जयंत सिंह ने केन्द्र व प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बे़-ब़े वादे करते है लेकिन उनका पूरा नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी किसानों को चौदह दिन में गन्ने काभुगतान, कर्ज मा का वादा करते है लेकिन हम वादा करते है कि अगर मेरी सरकार बनी तो किसान दर जहां तीन प्रतिशत उसे ब़ाकर पांच प्रतिशत कर देंगे और किसानों के लिए अलग वजट का प्राविधान करेंगे।

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव ने प्रदेश की अखिलेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कहते है कि खराब छवि वालों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा लेकिन इसी विधानसभा के मंत्री को टिकट दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार र्सि अपना विकास कार्य को दिखाने में 525 करो़ रूपया खर्च कर दिया है।

उन्होंने कहा कि किसानों को बांटने के लिए हमा बीच तरह-तरह के लोग टहलते रहते है आपको गौर करना होगा कि हमें चुनना अच्छा होगा। रालोद के महासचिन ने कहा कि प्रदेश सरकार घी बांटने का आश्सावन जनता को दे रही है जब बांटने का समय आयेगा तो कहेगी कि हमा पास अी वजट नहीं है, वजट होगा तो पुरानी योजना को बन्द कर दिया जायेगा। सभा को सम्बोधित पूर्वमंत्री रसूल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि यूपी को चोरों से बचाना होगा और नल को जोरों से चलाना होगा।

[email protected] मिश्रा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com