हम अगला स्वतंत्रता दिवस पाकिस्तान में तीन जगह मनाएंगे - Tez News
Home > State > Delhi > हम अगला स्वतंत्रता दिवस पाकिस्तान में तीन जगह मनाएंगे

हम अगला स्वतंत्रता दिवस पाकिस्तान में तीन जगह मनाएंगे

File-Pic

File-Pic

नई दिल्ली- पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली में पाक उच्चायुक्त के कश्मीर पर दिए बयान पर जहा एक और देशभर से विरोध के स्वर सुनाई दे रहे हैं वही दूसरी और विरोध की गूंज के बीच आरएसएस के एक विचारक ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

बासित के जश्न ए आजादी को कश्मीर की आजादी के नाम करने वाले बयान पर संघ विचारक राकेश सिन्हा ने कड़ी नाराजगी जताते हुए भारत सरकार से सीधे-सीधे अब्दुल बासित को पाकिस्तान भेजने की बात कही है।

राकेश सिन्हा ने कहा कि हम अगला स्वतंत्रता दिवस पाकिस्तान में तीन जगहों पर मनाएंगे। राकेश सिन्हा ने कहा है कि बासित ने बयान दिया है वो अक्षम्य है। वह (बासित) यहां बैठकर भारत के भीतर अलगाववादियों, आतंकियों और विघटनकारियों को प्रोत्साहन दे रहे हैं। यदि उन्हें वापस नहीं भेजा गया तो इसका साफ संदेश उन अलगाववादियों को जाएगा कि भारत सब चीजों को सहन करने के लिए तैयार है। हम अपनी एकता और अखंडता को किसी प्रकार से सहन नहीं करेंगे।

और यदि पाकिस्तान भारत को युद्ध के लिए प्रेरित कर रहा है तो उसे 1965 और 1971 नहीं भूलने चाहिए। मुझे लगता है कि भारत ने एक बात दोहराई है कि बलूचिस्तान की आजादी, बलूचिस्तान में मानवाधिकारों का स्थापित करना, ये हमारा इस स्वतंत्रता दिवस पर संकल्प है। और पाकिस्तान को बता देना चाहते हैं कि हम अगला स्वतंत्रता दिवस पाकिस्तान में तीन जगहों पर मनाया जाएगा… पाकिस्तान, बलूचिस्तान और सिंध। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com