Home > Sports > Cricket > सचिन, अज़हर, धोनी के बाद युवराज की बायोपिक !

सचिन, अज़हर, धोनी के बाद युवराज की बायोपिक !

yuvraj singhनई दिल्ली- पूर्व क्रिकेटर अज़हरुद्दीन, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बाद इंडिया टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की फिल्मों का आप ने सुना ही होगा कि वे जल्दी ही पर्दे पर दिखाई पड़ सकती हैं लेकिन क्रिकेटर युवराज सिंह की फिल्म के बारे में सोंचा है ?

दरअसल टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह भी अपनी बायोपिक बनाने का सोच रहे हैं। उनका कहना है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन के बाद क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह भी अपनी बायोपिक बनाएंगे।

युवराज ने शनिवार को अपनी बायोपिक के बारे में कहा- ‘निश्चित रूप में फिल्म के माध्यम से मैं अपनी कहानी बताना चाहता हूं लेकिन केवल संन्यास के बाद ही मैं इस पर काम करूंगा। अभी क्रिकेट मेरी पहली प्राथमिकता है।’

कैंसर से लड़ने के बाद जबर्दस्त वापसी करने वाले युवराज ने ‘द टेस्ट ऑफ माई लाइफ’ किताब भी लिखी थी। फिलहाल वह आईपीएल 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े हुए हैं। हालांकि चोटिल होने के चलते वे शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाए। लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हैं और 06 मई को सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने को तैयार है।

सचिन, अज़हर, धोनी, युवराज, बायोपिक, फिल्म, Sachin, Azhar, Dhoni Yuvraj, biopic, film

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com