गोडसे के बयान पर प्रज्ञा ठाकुर ने नहीं मानी गलती, अब कहा ये

नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने के बाद विवादों में घिरीं बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर बयानबाजी की है।

इस बार उन्होंने एक ट्वीट कर कहा है कि कभी-कभी झूठ का बवंडर इतना गहरा होता है कि दिन में भी रात लगने लगती है, लेकिन सूर्य अपना प्रकाश नहीं खोता। पलभर के बवंडर में लोग भ्रमित न हों सूर्य का प्रकाश स्‍थायी है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि कल मैंने उधम सिंह जी का अपमान नहीं सहा बस।

इससे पहले सांसद प्रज्ञा ठाकुर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने का आखिरकार खामियाजा भुगतना पड़ गया।

बीजेपी सांसद प्रज्ञा को अब रक्षा मंत्रालय की संसदीय समिति से हटा दिया गया है। प्रज्ञा की ओर से महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ बताने के संदर्भ में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि संसद में कल (बुधवार का) उनका बयान निंदनीय है। बीजेपी कभी भी इस तरह के बयान या विचारधारा का समर्थन नहीं करती।

नड्डा ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा मामले की संसदीय समिति से हटा दिया गया है और इस सत्र में उन्हें संसदीय पार्टी की बैठकों में भाग लेने की अनुमति भी नहीं दी जाएगी।

गौरतलब है कि भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा मामलों की संसदीय समिति के लिए नामित किया गया था। इस कमेटी की अगुवाई रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कर रहे हैं।