Home > Crime > मस्जिद के मुअज्जिन ने भतीजी को जिंदा जलाया

मस्जिद के मुअज्जिन ने भतीजी को जिंदा जलाया

crime

सहारनपुर – पाक और मुकद्दस मस्जिद में अजान देने वाले मुअज्जिन की घिनौनी करतूत से इंसानों के साथ ही फरिश्ते भी शर्मसार हो गए होंगे।

शनिवार को कस्बा ननौता में मस्जिद में मुअज्जिन ने तंत्र क्रिया का विरोध करने पर नगर पंचायत चेयरमैन की आठ वर्षीय भतीजी पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।

शोरशराबा होने पर आरोपी फरार हो गया। गंभीर हालत में बालिका को देहरादून के जोली ग्रांट हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

लीपापोती में जुटी थाना पुलिस डीआइजी की दखल पर हरकत में आई। कस्बा ननौता के मोहल्ला छत्ता निवासी बिजली विभाग का संविदाकर्मी शमशाद नगर पंचायत चेयरमैन अफजाल खान का चचाजाद भाई है।

शमशाद की कक्षा तीन में पढऩे वाली आठ वर्षीय बेटी शिफा खान शाम के समय मस्जिद में उर्दू पढऩे जाती है। शनिवार शाम भी वह मस्जिद में उर्दू पढऩे गई थी। मस्जिद में मुअज्जिन गंगोह निवासी मुर्सलीन बच्चों को उर्दू व अरबी भी पढ़ाता है।

शनिवार को पढ़ाई के दौरान मुर्सलीन ने शिफा पर तंत्र क्रिया करने का प्रयास किया। उसने विरोध किया तो शिफा को अलग कमरे में ले जाकर उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। धुआं उठाता देख लोग कमरे की ओर दौड़े। शोरशराबा होने पर मुर्सलीन फरार हो गया। शिफा के भाई जमशेद की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। – एजेंसी

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .