Home > Entertainment > Bollywood > प्रेम रतन धन पायो ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा रिकॉर्ड

प्रेम रतन धन पायो ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा रिकॉर्ड

salman khan

बॉलीवुड सुपस्टार सलमान खान और सोनम कपूर की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. यह फिल्म दीवाली के अगले दिन गुरूवार को रिलीज हुई है. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 40 करोड़ की कमाई की है. यह आंकड़ा खुद प्रमे रतन धन पायो के ट्विवटर हैंडल पर जारी किया गया है. @prdp के इस ट्वीट में लिखा है- सलमान खान और सूरज बड़ जात्या की फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास बना दिया है। 

इस तरह इस फिल्म ने किंग खान शाहरूख और आमिर खान को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड शाहरूख खान की फिल्म ‘हैपी न्यू ईयर’ के पास था. किंग खान की इस फिल्म ने पहले दिन 44.97 करोड़ की कमाई की थी. प्रेम रतन धन पायो ने शाहरूख की इस फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है. क्योंकि 40 करोड़ नेट कमाई इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने की है. अभी तमिल और तेलगू वर्जन की कमाई का इंतजार है। 

इतना ही नहीं सलमान खान कमाई के मामले में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने से भी आगे निकल गए हैं. आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ ने पहले दिन 38 करोड़ की कमाई की थी. दबंग खान की इस फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ की कमाई करके ‘पीके’ को भी पीछ छोड़ दिया है

प्रेम रतन धन पायो’- 40 करोड़
इस तरह सलमान खान ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. साल 2015 में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड सलमान की ही फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के नाम था. बजरंगी भाईजान ने पहले दिन 27.25 करोड़ की कमाई की थी। 

इस फिल्म को भारत में 4500 स्किन्स पर तो वहीं ओवरसीज में 1100 यानि कुल 5600 स्किन्स पर रिलीज किया गया है। क़रीब तीन घंटे लंबी इस फिल्म में तीन लाइन की कहानी है जो इतनी धीमी गति से चलती है कि आप कह उठेंगे प्रेम रतन से सिरदर्द पायो. लेकिन ऐसी कमज़ोर फिल्म में भी सलमान ख़ान चमकते हैं. उनके सुपर स्टारडम और स्क्रीन प्रेज़ेंस का कमाल है कि बोरियत से भरी फिल्म में भी उनके कई सीन पर तालियां सुनाई दीं

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com