Salman Khan
Salman Khan

प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान कानूनी लड़ाई लड़ रहे थे लेकिन सुपरस्टार का मानना है कि वह विपरीत परिस्थितियों में ज्यादा बेहतर काम करते हैं।

इस फिल्म से सलमान की अपने सबसे प्रिय किरदार ‘प्रेम’ के रूप में वापसी हो रही है। आगामी फिल्म में 16 वर्ष के अंतराल के बाद एक बार फिर वे और फिल्मकार सूरज बडज़ात्या एक साथ आए हैं।

प्रेम रतन धन पायो के ट्रेलर लांच के अवसर सलमान ने कहा कि वह जब भी कठिन परिस्थिति का सामना कर रहे होते हैं, उस फिल्म में उनका काम बहुत बेहतर हो जाता है।

सलमान 49 ने वर्ष 1989 में बडज़ात्या की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में पहली बार प्रेम का किरदार निभाया। उसके बाद ‘हम आपके हैं कौन और ‘हम साथ-साथ हैं’ में उन्होंने काम किया। ‘दबंग’ अभिनेता ने कहा कि जब बडज़ात्या प्रेम के रूप में उनका निर्देशन करते हैं तो वह प्राय सर्वश्रेष्ठ होता है।

बडज़ात्या ने अपनी सभी सात फिल्मों में हीरो के किरदार को प्रेम नाम दिया। इसमें ‘एक विवाह ऐसा भी’ शामिल है जिसकी पटकथा उन्होंने लिखी थी। ‘प्रेम रतन धन पायो’ 12 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सोनम कपूर, अनुपम खेर, नील नितिन मुकेश, स्वारा भास्कर और अरमान कोहली भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here