Home > India > समाजवादी जाँच दल ने राज्यपाल को सौपी कैराना रिपोर्ट

समाजवादी जाँच दल ने राज्यपाल को सौपी कैराना रिपोर्ट

samajwadi kairana reportलखनऊ- राज्यपाल राम नाईक ने कैराना से लौटे समाजवादी प्रतिनिधि मण्डल के सदस्यों से यह जानने की कोशिश की कि क्या उनकी इस रिपोर्ट में विभिन्न राजनैतिक दलों और जनप्रतिनिधियों का पक्ष जानने की कोशिश की गई है, जिस पर प्रतिनिधि मण्डल ने बताया कि उन्होंने किसी भी जनप्रतिनिधि मण्डल से न तो भेंट की और न ही उनसे प्रकरण के बारे में कोई जानकारी प्राप्त की है।

कल्कि पीठाधिश्वर के आचार्य प्रमोद कृष्णम के नेतृत्व में संतों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने यहाँ राजभवन में राज्यपाल राम नाईक से मुलाक़ात की और प्रदेश की सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी की और से कैराना जांच प्रकरण पर अपनी रिपोर्ट सौंपी। प्रतिनिधि मण्डल में हिन्दू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि, महामंडलेश्वर स्वामी देवेन्द्रानन्द गिरि, स्वामी कल्याण देव व स्वामी चिन्मयानन्द भी थे।

राज्यपाल को प्रतिनिधि मण्डल ने रिपोर्ट पर जानकारी दी। चर्चा के दौरान राज्यपाल ने प्रतिनिधि मण्डल को बताया कि आज के समाचार पत्रों के माध्यम से रिपोर्ट के अंश उन्होंने भी देखे हैं जिस पर आचार्य प्रमोद कृृष्णम ने कहा कि उन्होंने कल रिपोर्ट मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सौंपी थी, परन्तु मीडिया से रिपोर्ट साझा नहीं किया था। राज्यपाल को प्रतिनिधि मण्डल ने बताया कि उन्होंने कैराना के लोगों से मिलकर जानकारी प्राप्त करके रिपोर्ट तैयार की है। रिपोर्ट- @शाश्वत तिवारी


Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com