सेक्स सीन्स पर क्या बोली यह हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > सेक्स सीन्स पर क्या बोली यह हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस

सेक्स सीन्स पर क्या बोली यह हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस

hot-and-bold-scene-of-sana-khan-sex-sceneबॉलीवुड की बोल्‍ड एक्ट्रेस में अपना नाम शूमार करने जा रही अभिनेत्री और ‘बिग बॉस’ फेम सना खान का कहना है कि,उन्हें लोगों के इंटीमेट सीन्स पर बात करना हास्यास्पद लगता है। बता दें कि, सना खान निर्देशक विशाल पंडया की फिल्म ‘वजह तुम हो’ में लीड रोल करती नजर आएंगी। फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए हैं, जिनकी चर्चा ऑडियंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में भी है।

मीडिया से बात करते वक्‍त,सना ने इन सीन्स को लेकर हो रहे बवाल पर कहा कि, बड़ा अजीब लगता है, जब इंडस्ट्री के लोग इस तरह के सीन्स के बारे में बात करते हैं। यह हास्यास्पद है। आज हर मूवी में र्किंसग सीन होता है। मैं नहीं जानती कि इंटीमेट सीन करने पर इतना हल्ला क्यों है।

उन्होंने कहा ‘कई फिल्में हैं, जिनमें स्टीमी सीन्स हैं, लेकिन कोई उनके बारे में सवाल नहीं उठाता। भारत में जिस प्रकार से लोगों की मानसिकता बदल रही है। उस हिसाब से इंटीमेट सीन्स ज्यादा दिन तक वर्जित नहीं रह सकते। यह स्टोरी का हिस्सा था। आज हम पश्चिमी संस्कृति को खुलकर अपना रहे हैं। हमें हॉलीवुड फिल्में देखना पसंद है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘जब हम हर चीज को लेकर ओपन हैं तो इंटीमेट सीन्स पर बवाल क्यों? जब मैंने फिल्म साइन की तो लोगों ने कहा कि,इस रास्ते पर चलने से लोग मुझे कैटेगराइज करने लगेंगे। ऐसा ही उन्होंने तब भी कहा था, जब मैं बिग बॉस में गयी थी। हर एक्टर की अलग जर्नी होती है। मैंने जो भी किया, उसका मुझे पॉजिटिव रिजल्ट ही मिला। क्योंकि मैंने सबकुछ सही उद्देश्य के साथ किया। एक अभिनेत्री होने के नाते, मैं हमेशा नई चीजें करना चाहती हूं।’

गौरतलब हो कि, जब सना ख़ान में एक प्रतियोगी के तौर पर ‘बिग बॉस’ में आई थी उन्‍होंने घर के अंदर काफी कंटोवर्शी क्रियेट की थी। जिस वजह से सुर्खियों में आ गई थी। फिलहाल उनकी आने वाली फिल्‍म ‘वजह तुम हो’में उनके इंटीमेट और बोल्‍ड सींस की वजह से फिल्‍म चर्चा का विषय बनी हुई है। इसके अलावा यह भी दावा किया जा रहा है कि, यह फिल्‍म अबतक की सबसे बोल्‍ड फिल्‍म है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com