Home > India News > सपना चौधरी, राहुल गांधी को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान

सपना चौधरी, राहुल गांधी को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान

इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय ने सपना चौधरी और राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है यही नहीं उन्होंने दिग्विजय सिंह को खुली चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि पार्टी कहेगी तो भोपाल से लड़ने को तैयार हूं. दिग्विजय के खिलाफ चुनाव लड़ने में मजा आएगा. हालांकि विजयवर्गीय ने यह जरूर कहा कि कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय को फंसा दिया है क्योंकि भोपाल बीजेपी की सबसे मजबूत सीट है.

मध्य प्रदेश की भोपाल सीट पर लोकसभा चुनावों को लेकर घमासान जारी है. कांग्रेस द्वारा दिग्विजय सिंह को उम्मीदवार बनाए जाने के ऐलान के बाद बीजेपी के कई नेता खुलकर सामने आ रहे हैं और अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं.


इसी क्रम में नया नाम बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का है. उन्होंने कहा कि पार्टी कहेगी तो भोपाल से लड़ने के लिए तैयार हूं.
इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह को खुली चुनौती दी है.

उन्होंने कहा कि पार्टी कहेगी तो भोपाल से लड़ने को तैयार हूं. दिग्विजय के खिलाफ चुनाव लड़ने में मजा आएगा. हालांकि विजयवर्गीय ने यह जरूर कहा कि कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय को फंसा दिया है क्योंकि भोपाल बीजेपी की सबसे मजबूत सीट है.


वहीं, बीजेपी महासचिव ने एक बार फिर कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार जाने वाली है, इसलिए उनके सरकार के मंत्री सांसद बनना चाहते हैं. जीतू पटवारी के लोकसभा चुनाव की दावेदारी पर उन्होंने कहा कि इंदौर से क्या जहां से पार्टी कहेगी मैं चुनाव लड़ने को तैयार हूं.

बता दें कि भोपाल सीट से कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. हालांकि भोपाल सीट से कांग्रेस ने भले ही उम्मीदवार घोषित कर दिया है लेकिन इंदौर सीट पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. ऐसा माना जा रहा है कि वहां भी कांग्रेस किसी दिग्गज नेता को मैदान में उतारेगी.

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com