देश भर में गाय के मुद्दे पर चल रही बहस के बीच टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने गाय की एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे ट्विटर पर खूब रिट्वीट किया जा रहा है। सहवाग ने ये तस्वीर गुरुवार को सुबह पोस्ट की। इस तस्वीर के पोस्ट होते ही यूजर्स सहवाग के ट्वीट पर टूट पड़े।

जहां कुछ यूजर्स सहवाग की इस तस्वीर की तारीफ करते हुए उनके ट्वीट को रिट्वीट कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो उन्हें संघी और बीजेपी का चमचा बताकर आलोचना भरे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने सहवाग के मजे लेते हुए लिखा कि गाय को राष्ट्रीय पशु और उसके गोबर को राष्ट्रीय उबटन घोषित कर देना चाहिए।

दरअसल वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में एक साधु के सामने एक गाय नमन करती हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर के साथ लिखा हुआ है- ‘ये तस्वीर साल 2008 में श्रीलंका में ली गई है। इस तस्वीर में नजर आ रहे साधु ने इन गायों को कटने से बचाया। अपनी जान बचाने के लिए ये गाय साधु को सर झुकाकर नमन कर रही है।’

सहवाग के इस ट्वीट को अभी तक 3 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है। साथ ही इस तस्वीर पर लगभग 9 हजार लयूजर्स के लाइक भी आए हैं। कुछ यूजर्स इस तस्वीर की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि आपने ये तस्वीर शेयर की अब आपको कुछ लोग एक असफल क्रिकेटर और संघी करार देने लगेंगे। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि अब देखना वीरू भाई, लिबरल्स का मातम आपके ट्वीट पर।
@एजेंसी