Home > Crime > बुलंदशहर की महिला डीएम के साथ सेल्फी, पहुंचा जेल

बुलंदशहर की महिला डीएम के साथ सेल्फी, पहुंचा जेल

Dm Chandrakalaनोएडा- यूपी के बुलंदशहर की महिला डीएम के साथ सेल्फी लेना युवक को भारी पड़ गया ! अपने साथ युवक को सेल्फी लेना डीएम को नागवार गुजरा। उनके इशारे पर वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने युवक को हिरासत में ले लिया और फिर नगर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। सेल्फी लेने वाले 18 साल के युवक पर डीएम ने केस कर दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और मंगलवार को शांतिभंग की आशंका में धारा 151 के तहत 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया !

जीहां उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की महिला डीएम चंद्रकला भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने सख्त रवैये को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। वहीँ मामला ये हुआ कि सेल्फ़ी लेने वाला युवक फ़राज़ सोमवार, 1 फरवरी को किसी काम से कलक्ट्रेट आया था। इसी बीच डीएम बी. चंद्रकला के साथ सेल्फी लेने के लिए वह उनके दफ्तर पर पहुंच गया और वहां उनके साथ सेल्फी लेने लगा। अपने साथ युवक को सेल्फी लेना डीएम को नागवार गुजरा। उनके इशारे पर वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने युवक को हिरासत में ले लिया और फिर नगर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया।

महिला डीएम के साथ जबरन सेल्फी लेने वाला पहुंचा जेल सेल्फी लेने वाले सिराज पर डीएम ने उसके खिलाफ केस कर दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया ! सेल्फी लेने वाले 18 साल के फराद पर डीएम ने केस कर दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और मंगलवार को शांतिभंग की आशंका में धारा 151 के तहत उसे जेल भेज दिया।

डीएम का कहना है कि विशाखा कानून के तहत लड़के ने उनकी इजाजत के बिना सेल्फी लेकर अपराध किया है। हालांकि बाद में मामले के तूल पकड़ने पर उन्होंने उसे माफ कर देने का भी एलान किया था।

इस मामले में डीएम ने गुरुवार को बैठक बुलाई, जिसमें लड़के द्वारा सेल्फी लेने की घोर निंदा की गई। बैठक के बाद जारी प्रेस नोट में कहा गया कि ‘सेल्फी लेना तो दूर की बात है, किसी बाहरी आदमी को किसी महिला को देखने या घूरने का भी अधिकार नहीं। इस प्रकार की घटना किसी भी हालत में बर्दाश्त करने योग्य नहीं है।

जिले के सहायक जिलाधिकारी विशाल सिंह कहते हैं, ‘सभी लोगों का 100 प्रतिशत यह मत है कि सेल्फी लेने का यह जो कार्यक्रम है, यह गलत है।’
इस घटना को लेकर सिराज के घर वाले खासे परेशान हैं। सिराज के पिता इमरान का कहना है, ‘हमारे लिए तो यही काफी है कि वह रिहा हो जाये… घर पर आ जाए बस… इससे ज्यादा हम कुछ नहीं कह सकते हैं।’

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com