Home > India > कपिल शर्मा शो में नर्सों का सेक्सी रूप, भोपाल में विरोध

कपिल शर्मा शो में नर्सों का सेक्सी रूप, भोपाल में विरोध

kapil sharmaभोपाल- सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो पर नर्सों को वल्गेरेटी के साथ परोसने पर भोपाल शहर की नर्सेस खासी नाराज हैं। इस शो में नर्सों को सेक्सी रूप में दिखाया गया है।

जागरूक नर्सेस वेलफेयर एसोसिएशन समिति की नर्सों ने कहा कि शनिवार-रविवार को सोनी चैनल पर प्रसारित हुए द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में नर्सेस को भद्दे तरीके से पेश किया गया था। नर्सेस वेल्फेयर समिति की अध्यक्ष ग्लोरिया सिंह का कहना है कि कपिल शर्मा को नर्सेस को वल्गेरेटी की तरह पेश करने पर कार्रवाई होनी चाहिए और कपिल शर्मा को माफी भी मांगना चाहिए। इस पूरे मामले को लेकर करीब दो दर्जन से भी ज्यादा नर्सेस ने महिला आयोग और पुलिस महानिरीक्षक से शिकायत की है।

भोपाल की नर्सेस विरोध में
ग्लोरिया सिंह ने बताया कि नर्सेस पर की गई भद्दी टिप्पणी व नर्सेस की मर्यादा का अपमान करने के खिलाफ द कपिल शर्मा शो के खिलाफ भोपाल की सभी नर्सेस विरोध में उतरीं। इनमें हमीदिया अस्पताल, गांधी मेडिकल कॉलेज, जवाहर लाल नेहरू कैंसर अस्पताल, टीबी अस्पताल, सुल्तानिया अस्तपाल, जयप्रकाश चिकित्सालय, कमला नेहरू अस्पताल समेत अन्य शासकीय अस्पतालों की नर्सेस कपिल शर्मा पर कार्रवाई करने की मांग कर रही हैं।

गौरतलब है कि नर्सेस को भद्दे तरीके से पेश करने का विरोध उत्तरप्रदेश के लखनऊ मेडिकल कॉलेज, पंजाब के गुरूनानक देव अस्पताल अमृतसर और हरियाणा के मेडिकल कॉलेज की नर्सेस ने भी विरोध करना शुरू कर दिया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com