Home > Entertainment > Bollywood > शाहिद कपूर की दुल्‍हन बनी मीरा राजपूत

शाहिद कपूर की दुल्‍हन बनी मीरा राजपूत

shahid-kapoor  mira
शाहिद कपूर मंगलवार को मीरा राजपूत से गुड़गांव में शादी करेंगे। मेहमानों के लिए ट्राइडेंट होटल में 50 कमरे बुक कर लिए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी की रस्में छतरपुर फार्म में होगी। इसके बाद होने वाले फंक्शन के लिए ओबेरॉय का बॉलरूम बुक किया गया है।

इसमें 500 लोग बैठ सकते हैं। ओबेरॉय में शादी का सेलिब्रेशन शाम सात बजे से शुरू होगा। शाहिद होटल ओबेरॉय के प्रेसिडेंशियल सुईट में ठहरेंगे। दो बेडरूम वाला यह सुईट 5300 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है। सुइट में एक फायरप्लेस, डाइनिंग रूम, स्टडी रूम, पैंट्री, जिम कम योगा रूम जैसी सुख-सुविधाएं हैं, जिसका एक रात का किराया करीब 6 लाख रुपए है।

शाहिद ने काफी पहले ही दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से ग्रेजुएट मीरा राजपूत से शादी करने का एलान किया था। दोनों का परिवार राधा स्वामी सत्संग समूह से जुड़ा है। इस वजह से वे एक-दूसरे के संपर्क में आए। हालांकि, राधा स्‍वामी सत्‍संग से जुड़े होने के कारण ही मेहमानों को वेज खाना परोसा जाएगा। शादी में इंडियन और कॉन्टिनेंटल डिश सर्व की जाएंगी।

साथ ही कई तरह के जयपुरी पान भी मेन्यू का हिस्सा होगा। मेहमानों के लिए शाहिद और मीरा की ओर से पर्सनलाइज्ड चॉकलेट्स बार तैयार किए गए हैं, जिन्‍हें मशहूर बेकरी चेन स्मिटन बेकरी ने तैयार किया है।

शाहिद के करीबी बता रहे हैं कि शादी में ज्यादा लोग नहीं होंगे। इसके अलावा, किसी बड़े सेलिब्रिटी के आने की उम्मीद भी नहीं है। बेहद करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शादी में आएंगे। मुंबई में 12 जुलाई को शादी का रिसेप्शन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज के पहुंचने की उम्मीद है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com