shahid-kapoor  mira

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी के ऑफिशल कन्फर्मेशन का इंतजार कर रहे हैं, तो यह खबर आपका शक दूर कर देगी। दरअसल, शाहिद और मीरा की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दिलचस्प बात यह है कि दोनों की शादी ग्रीस, हरियाणा के फार्म हाउस या पंजाब में नहीं, बल्कि गुड़गांव के एक आलीशान होटल में हो रही है। वेडिंग कार्ड के मुताबिक, दोनों की शादी गुड़गांव के उद्योग विहार में स्थित ओबरॉय होटल में 7 जुलाई को होगी।

फंक्शन होटल के ग्रैंड बॉलरूम में शाम 7 से 10 बजे तक होना तय हुआ है। शादी का कार्ड मीरा के मां-पिता इला और विक्रमादित्य राजपूत और शाहिद की दो मांओं नीलिमा अजीम, सुप्रिया पाठक और पिता पंकज कपूर के नाम से परिवार और कुछ खास दोस्तों को ही भेजा गया है।

हालांकि, शाहिद और उनके परिवार ने इस इवेंट को सीक्रिट रखने की पुरजोर कोशिश की, लेकिन ट्विटर पर किसी ने यह कार्ड पोस्ट कर दिया। उसके बाद क्या था, कुछ ही देर में यह कार्ड वायरल हो गया।

हाल ही में शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘लगता है कि मेरी शादी के बारे में मुझसे ज्यादा बाकी लोगों को पता है। कुछ लोग कह रहे हैं कि 10 जून को शादी है तो कुछ बता रहे हैं फंक्शन ग्रीस में होगा। मैं अपने फैन्स को सिर्फ इतना बताना चाहता हूं कि मैं खुद ही अपनी शादी के बारे में बता दूंगा, ठीक उसी तरह जैसे मैं अपनी फिल्मों के बारे में बता देता हूं।’

शाहिद कुछ भी कहते रहें, पर अब इस वेडिंग कार्ड के साथ उनकी और मीरा की शादी का सस्पेंस भी खत्म हो गया है। कार्ड पर शादी की सारी जानकारी मौजूद है। इसके मुताबिक, ‘कृपया कोई गिफ्ट न दें, सिर्फ ब्लेसिंग्स के साथ आइए। हालांकि, चर्चा यह है कि शादी का रिसेप्शन मुंबई में होगा, जिसमें बॉलिवुड की तमाम हस्तियां शिरकत करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here