PM मोदी शिवलिंग पर बैठे बिच्छू की तरह – शशि थरूर, मचा बवाल

0
17

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर टिप्पणी की है। थरूर ने कहा कि पीएम मोदी शिवलिंग पर बैठे बिच्छू की तरह हैं।

उन्होंने कहा कि आप न तो उसे हाथ से हटा सकते हैं और न ही चप्पल से मार सकते हैं। दरअसल उन्होंने ‘द पैराडॉक्सिकल प्राइम मिनिस्टर’ किताब लिखी है।

जिसे लेकर वह चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने एक पत्रकार के हवाले से आरएसएस के एक नेता के बयान का जिक्र किया है।

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शशि थरुर की विवादित टिप्पणी पर गहरी नाराजगी जताते हुए कहा कि कांग्रेस हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कर रही है जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

रविवार को अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी खुद को शिव भक्त कहते हैं। उन्हें यह बताना चाहिए कि अपनी पार्टी के एक नेता की उस अभद्र टिप्पणी से वे सहमत हैं या नहीं।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यह कांग्रेस की हताशा का परिणाम है कि वह प्राथमिक स्तर की मर्यादा भी भूल गई है। यही कारण है कि चुनाव आने पर प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी की जा रही है। लेकिन जनता यह सब देख रही है और पूर्व की भांति पीएम पर वे जितना हमला करेंगे, पीएम उतने ही मजबूत होकर उभरेंगे।

दरअसल, केरल से कांग्रेस नेता शशि थरुर ने शनिवार को बंगलूरु में एक पुस्तक के विमोचन के अवसर पर किसी अन्य व्यक्ति के हवाले से पीएम के ऊपर अमर्यादित टिप्पणी कर दी थी।

उन्होंने पीएम की तुलना बिच्छू से कर दी थी। थरुर के इस बयान के बाद बवाल मच गया है।