Shatrughan Sinhaपटना- शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार चुनाव में हुई बीजेपी की करारी हार के बाद एक बार फिर से अपनी ही पार्टी पर हमलावर अंदाज में ट्वीट किए हैं। उन्होंने बीती रात एक के बाद एक 5 ट्वीट किए। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि सामूहिक जिम्मेदारी का चोला स्वीकृत नहीं है। स्थिति को सुधारने के लिए हर किसी की जिम्मेदारी निर्धारित होनी चाहिए।

उन्होंने लिखा कि इस हार के लिए जो भी जिम्मेदार हैं उन्हें जवाब देना चाहिए कि क्यों, क्या, कहां और कैसे गलती हुई। उन्हें बीजेपी के दिग्गजों को अपने जवाबों से संतुष्ट करना होगा। उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि यह वक्त है जब चीजों पर प्रतिक्रिया दी जाए, बातों को समझा जाए, गलती के लिए माफी मांगी जाए और पार्टी के दिग्गजों को संतुष्ट किया जाए।

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने कहा कि पार्टी के कुछ लोग इस हार से कोई सबक नहीं सीख रहे हैं और अभी भी गलत जानकारियों के जरिए गलतफहमियां फैलाने के काम में जुटे हुए हैं। शत्रुघ्न ने ट्वीट का सिलसिला खत्म करते हुए एक आखिरी ट्वीट किया और कहा कि पूर्व गृह सचिव और बिहारी शेर आरके सिंह सही हैं। किसी में भी इतनी हिम्मत (डीएनए) नहीं है जो हमें फटकार लगा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here