Home > India News > गाय की रक्षा के लिए मुसलमानो ने बनाया गऊ रक्षक दल

गाय की रक्षा के लिए मुसलमानो ने बनाया गऊ रक्षक दल

लखनऊ । राजधानी के प्रेस क्लब में शुक्रवार को नये बने शिया गऊ रक्षक दल ने गाय संरक्षण के लिये प्रेस वार्ता का आयोजन किया । दल के अध्यक्ष शमील शमसी ने हजरत अली की शिक्षा सबसे मिल कर रहना की बात करते हुए कहा कि दो महीने में इस संगठन को पूरे भारत में खड़ा कर देंगें ।

उन्होनें कहा कि बड़े पैमाने पर गौ हत्या का विरोध करेंगे और पूरे देश में गाय के खाने व पानी का इन्तजाम करेंगे । पूरे देश में गाय की रक्षा के लिये शिया मुसलमानों को इस संगठन से जोड़ेंगे और देश भर में हो रही है हत्या और गौ मान्स सेवन पर रोक लगाने का काम करेंगे ।

गौरतलब है कि हजरतगंज में मशहूर नॉनवेज काउंटर नौशीजान चलाने वाले शमसी तब रातों रात चर्चा में आ गये थे जब योगी सरकार ने बूचडखानों पर प्रतिबंध लगाया था और राजधानी के नॉनवेज परोसने वाले रेस्टोरेंट बन्द होने लग गये थे । तब शमसी ने बयान दिया था कि लखनऊ के नॉनवेज रेस्टोरेंटों में कुत्ते का मान्स परोसा जाता है ।

उसके बाद से कई मुस्लिम संगठनों ने गौ मान्स खाने और बेचने पर रोक लगाने के लिये प्रदर्शन करने शुरू कर दिये थे । अभी दो दिन पहले ही शिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने एक बैठक कर गौ मान्स खाने पर रोक लगाने की बात कही थी ।

अब शमसी ने शिया मुसलमानों को गौ रक्षा के नाम पर जोड़ना शुरू कर दिया है । भगवा गमझा पहन कर प्रेस वार्ता कर रहे शमसी के मंसूबों को समझना कोई मुश्किल काम नहीं है । @शाश्वत तिवारी

सुप्रीम कोर्ट गोरक्षकों पर हुआ सख्त, 6 राज्यों को नोटिस

बछड़े की मौत पर नवविवाहिता का मुंडन और सामूहिक भोज

अलवर में गौरक्षकों ने नहीं की मारपीट – अब्बास नकवी

फ़र्ज़ी गौरक्षकों की लिस्ट बनाएं राज्य सरकारें- मोदी

फ़र्ज़ी गौरक्षकों पर सख्त हुई भाजपा, ख़त्म की गौवंश प्रकोष्ठ

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .