Home > India News > पीएम मोदी ने दिखा दिया 56 इंच का सीना – शिवसेना

पीएम मोदी ने दिखा दिया 56 इंच का सीना – शिवसेना

पाक अधिकृत कश्‍मीर के बालाकोट में भारतीय वायु सेना की एयर स्‍ट्राइक पर शिवसेना ने वायु सेना की तारीफ की।

इतना ही नहीं शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा, ‘घर में घुस के मारा है हमने। बहुत गर्व महसूस कर रहा हूँ अपनी सेना पर। पीएम मोदी ने 56 इंच का सीना दिखा दिया। पूरा क्रेडिट पीएम को क्योंकि वह कप्तान हैं देश के। पाकिस्तान जब तक घुटने पर चल कर न आये तब तक कार्रवाई जारी रखी जाए। पाकिस्तान का नामोनिशान मिटाकर फिर से उसे हिंदुस्तान में मिलाया जाए, ताकि न रहेगा बास न बजेगी बांसुरी। इस सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति नही होनी चाहिए। राष्ट्रनीति पहले राजनीति बाद में। सेना और देश के कप्तान से यही निवेदन है कि यह कार्रवाई जारी रहनी चाहिए।’

वहीं शिवसेना की प्रवक्‍ता मनीषा कायंदे ने सेना को फ्री हैंड देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले को स्‍वागत योग्‍य बताया और कहा कि यह पहले ही किया जाना चाहिए था।

कायंदे ने कहा, ‘सबसे पहले हम हवाई दल की इस कार्रवाई का स्वागत करते हैं। हमें अपनी सेना पर गर्व है। पाकिस्तान पर लगातार अलग-अलग रास्तों से दबाव लगातार बनाये रखना चाहिए। पाकिस्तान सिर्फ खोखली धमकी देता है उसके पास कुछ नही है। उसे हिंदुस्तान की ताकत का अंदाजा नही है।’

शिवसेना के वरिष्‍ठ मंत्री दिनाकर राउते ने कहा कि सबकी इच्छा है कि चार-पांस साल में जो जवान श्‍ाहीद हुए हैं। सेना उन सबका बदला ले।आज जो भारतीय सेना ने किया है उस पर गर्व है।

बता दें कि भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने POK में बने जैश के ठिकानों पर हवाई हमला किया।

जानकारी के मुताबिक, 26 फरवरी की रात करीब 3:30 बजे वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बेस कैंप पर हमला किया और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया।

इससे पहले पाकिस्‍तानी सेना ने आरोप लगाया गया था कि भारतीय वायुसेना ने नियंत्रण रेखा का उल्‍लंघन किया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com