Home > Entertainment > Bollywood > शिवसेना ने की दबंग सलमान की तारीफ

शिवसेना ने की दबंग सलमान की तारीफ

Salman Khan  मुंबई – शिव सेना ने केस के दौरान बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की तारीफ की। उनकी तारीफ में शिव सेना ने अपने मुखपत्र “सामना” में एक आर्टिकल छापा। हालांकि ये तारीफ सलमान के हिट एंड रन केस के लिए बल्कि हाल ही में जोधपुर में हुई काले हिरण शिकार मामले की सुनवाई के दौरान सलमान के एक जवाब के लिए की गई।

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक गुरूवार को शिव सेना के सदस्य और सामना के एग्जेक्यूटिव एडिटर संजय राउत के एक साइन किए गए आर्टिकल में बताया गया कि जब कोर्ट ने सलमान से उनकी जाति और धर्म के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा थी कि वे सबसे पहले एक भारतीय हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं हिंदू और मुस्लिम दोनों हूं, मेरे पिता मुस्लिम है जबकि मेरी मां हिंदू हैं। मैं एक भारतीय हूं।

आर्टिकल में कहा गया, “सलमान ने जोधपुर कोर्ट के सवाल के सवाल का अनुत्तरित रखा। वह अपने भारतीय टैग से जुड़े रहे। इसके लिए उनकी तारीफ की जानी चाहिए।” आपको बता दें कि सलमान के परिवार के उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे से काफी अच्छे संबंध हैं। हालांकि 2002 के हिट एंड रन केस पर शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कुछ भी टिप्पणी नहीं की। सलमान को सजा सुनाए जाने के बाद गुरूवार को राज ठाकरे सलमान से मिलने उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट गए थेे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com