Home > India > शिवसेना का पाक पर हमला, कहा दो मुंहा वाला सांप है

शिवसेना का पाक पर हमला, कहा दो मुंहा वाला सांप है

udhav thakre tiger file pic नई दिल्ली- पेरिस में जलवायु परिवर्तन के बहाने पीएम मोदी और नवाज शरीफ की बातचीत हुई. इस मेल मुलाकात पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में तो कुछ नहीं कहा है  । 

लेकिन पाकिस्तान को दोमुंहा सांप बताते हुए कहा है कि जबतक इस दोमुंहे सांप को कुचलेंगे नहीं तब तक उसका लपलपाना बंद नहीं होगा. शिवसेना ने नवाज शरीफ से कहा है कि कि उसे भारत से बातचीत से पहले ISI नथ में से हिंदुस्तान विरोधी गोली चलाना बंद करना होगा  । 

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ द्वारा भारत से बिना शर्त बातचीत के मामले पर ‘सामना’ ने लिखा है कि नवाज़ को इस तरह का इरादा तो दिखाना ही पड़ेगा. किन्तु याद रखना चाहिए कि सिर्फ चर्चा चबाने की तुलना में शरीफ मियां सबसे पहले ISI नथ में से हिंदिस्तान विरोधी गोली चलाना बंद करना होगा  । 

एक तरफ जासूसी के नापाक इरादे कायम रखना और दूसरी तरफ दोस्ती का शहजादा बनने का आव प्रदर्शित करना. यह पाकिस्तानी सांप का दोमुंहापन है. जबतक इस दोमुंहे सांप को कुचलेंगे नहीं तब तक उसका लपलपाना बंद नहीं होगा  । 

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ ने पकिस्तान को दोमुंहा सांप करार दिया है. सामना ने संपादकीय में लिखा है हिंदुस्तान और विशेषकर सीमावर्ती इलाके में पाकिस्तानियों का उपद्रव कोई नई बात नहीं है. जम्मू कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ, सीजफायर का बारंबार उल्लंघन करने का धंधा पुराना है  । 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com