Home > India > वीडियो वायरल होने के बाद शिवपाल यादव ने मानी गलती

वीडियो वायरल होने के बाद शिवपाल यादव ने मानी गलती

Shivpal Singh Yadavलखनऊ- अखिलेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री शिवपाल यादव ने यहाँ जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में अपने कल के दिये गये बयान का आज खंडन जारी किया। शिवपाल ने जारी बयान में कहा है कि ‘विपक्ष’ की जगह ‘पक्ष’ शब्द गलती से निकल गया।

जो वीडियो वायरल किया जा रहा है, यदि इसी वीडियो को ध्यान से सुना जाए तो मेरा वक्तव्य और पक्ष स्वतः स्पष्ट हो जाएगा कि मैं देशद्रोहियों और गलत काम करने वालों के सख्त खिलाफ हूं।

पहला वाक्य है “देखिये आतंकवाद कहीं नहीं होना चाहिए“,

दूसरा वाक्य है “जो माहौल खराब कर रहे हैं भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस के लोग, ये षडयंत्र खुद करते हैं और दूसरों पर आरोप लगाते हैं“,

तीसरा वाक्य है “कोई भी हो कहीं आतंक करता है या फैलाता है तो रोक लगाई जाए“।

इन तीन वाक्यों से स्पष्ट है कि समाजवादी पार्टी और मैंने कभी भी आतंकवाद का पक्ष नहीं लिया और आतंकी घटनाओं पर रोक लगाने के प्रबल पक्षधर हैं। चैथे वाक्य में भी मैंने अपनी इसी प्रतिबद्धता को जाहिर किया है लेकिन उस वाक्य में विपक्ष की जगह पक्ष शब्द गलती से निकल गया। मैं इसे मानवीय भूल के रूप में स्वीकार करते हुए खेद प्रकट करता हूं।

उन्होंने कहा है की मैंने हर मंच पर सदैव इन नकारात्मक ताकतों और गलत काम करने वालों के खिलाफ बोला है और अभियान चलाकर अंकुश लगाया है। इसलिए ये ताकतें समाजवादी पार्टी और मेरी छवि धूमिल करने के लिए षडयंत्रों पर आमादा हैं। क्योंकि हमको सीधी चुनौती देने में वे असमर्थ हैं। कभी वे बातें भी अफवाह की तरह फैलाई जाती हैं जो मैंने कभी नहीं कही तो कभी ऐसे वीडियो काँट-छाँट कर वायरल किये जाते हैं।

रिपोर्ट- @शाश्वत तिवारी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com