भ्रष्टाचार, बदहाली और कुशासन के 10 वर्ष: आलोक अग्रवाल - Tez News
Home > India News > भ्रष्टाचार, बदहाली और कुशासन के 10 वर्ष: आलोक अग्रवाल

भ्रष्टाचार, बदहाली और कुशासन के 10 वर्ष: आलोक अग्रवाल

alok-agarwal-with-shivraj-singh-chauhanभोपाल- आम आदमी पार्टी की आम आदमी संवाद यात्रा के तहत आज राजधानी भोपाल की मध्य विधान सभा के वार्ड 48 में जन सभा का आयोजन किया गया. जन सभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने कहा कि आज शिवराज सिंह जी के कार्यकाल के दस वर्ष पूरे हो गये हैं. इन 10 वर्षों में भ्रष्टाचार ने पूरे प्रदेश को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

व्यापम घोटाला और उसमे हुई मौतों ने मध्य प्रदेश का मुंह पूरे देश में काला कर दिया है. स्वास्थ्य घोटाला, खनन घोटाला, डी मेट घोटाला, छात्रवृति घोटाला आदि के कारण आज आम जनता की कमाई डूब गयी है. आज मध्य प्रदेश की स्वास्थ्य की स्तिथि ध्वस्त हो गयी है. प्रदेश के 75% बच्चों में खून की कमी है, 60% बच्चे कुपोषित है।

हर रोज 4 किसान आत्महत्या कर रहे हैं, महिला अत्याचार में मध्य प्रदेश देश में सबसे ऊपर है, महंगाई और बेरोजगारी दिन ब दिन बढती जा रही है.शिवराज सिंह का गत 10 वर्षों का राज भ्रष्टाचार, बदहाली व् कुशासन का राज रहा है. अग्रवाल ने आव्हान किया कि आम जनता जागरूक होकर इस भ्रष्ट व् जन विरोधी व्यवस्था को उखाड़ फेंके।

अपने ग्वालियर प्रवास पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव श्री अक्षय हुँका ने कहा कि शिवराज ने कांग्रेस के भ्रष्ट राज को ही आगे बढाया है. अभी तक जनता के पास कोई विकल्प नहीं था, पर अब मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी एक विकल्प के रूप में उभरी है और 2018 में व्यवस्था परिवर्तन होकर रहेगा. भोपाल जन सभा में जिला सचिव फरहाज, मध्य विधान सभा प्रभारी अवधेश पुरोहित, विधान सभा प्रभारी मनोज पाल, आबिद हुसैन व् सक्रिय कार्यकर्ता श्री देवेन्द्र मिश्र, संजय शर्मा आदि ने भाग लिया।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com