Home > State > Bihar > बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर चप्पल फेंकी, अरेस्ट

बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर चप्पल फेंकी, अरेस्ट

nitish kumarपटना- बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में मचा हंगामा। बिहार में जब नितीश कुमार जनता दरबार के दौरान लोगो से बात कर के उनकी तकलीफों की जानकारी ले रहे थे उसी दौरान एक युवक ने मुख्यमंत्री पर कागज फेंकने की कोशिश की। लेकिन इसी मामले में नितीश कुमार ने कहा की उनके उपर कागज नही बल्की चप्पल फेंकी गई थी। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार, एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार ‘जनता के दरबार में मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे।

इस घटना के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार ‘जनता के दरबार में मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इसी दौरान एक युवक अपनी फरियाद लेकर पहुंचा। इसी दौरान एक युवक अपनी फरियाद लेकर पहुंचा। लोगो की मुख्यमंत्री नितीश कुमार जब अन्य लोगों की फरियाद सुन ही रहे थे उसी समय युवक मुख्यमंत्री की ओर कागज फेंक दिया, जो कुछ दूर जाकर गिरा।

नितीश कुमार अपनी इस जतना दरबार में गृह विभाग, राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, उत्पाद एवं मद्य निषेध समेत कई विभागों से संबंधित समस्याएं सुन रहे हैं। फिलहाल इस घटना के बाद सीएम की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो जानकरी सामने आई है उसके मुताबिक आरोपी मानसिक तौर पर बीमार है। फिलहाल यह पहली बार नहीं है, जब नीतीश पर चप्पल फेंकी गई है. इससे पहले जनवरी में जनसभा के दौरान शराबबंदी से नाराज युवक ने उन पर जूता फेंका था।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com