शिवराज की जगह श्यामला हिल्स नहीं बल्कि जेल :कांग्रेस - Tez News
Home > India News > शिवराज की जगह श्यामला हिल्स नहीं बल्कि जेल :कांग्रेस

शिवराज की जगह श्यामला हिल्स नहीं बल्कि जेल :कांग्रेस

congress-leader-सागर – कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मोहन प्रकाश ने कहा है की प्रदेश की भाजपा सरकार ने युवा प्रतिभाओं का भविष्य बिगाड़ने का काम किया है। व्यापम घोटाले के जरिए युवाओ के सपनों को चकना चूर करने का काम किया है। उन्होंने आरोप लगाया की इसमें भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व भी शामिल है। उन्होंने कहा कि अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जगह श्यामला हिल्स नहीं बल्कि कोई जेल है।

मोहन प्रकाश और प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने सागर में 16 जुलाई के बंद के कार्यक्रम को लेकर पार्टी की बैठक ली और विभिन्न संगठनो से मुलाक़ात की। मोहनप्रकाश ने कहा पिछले दिनों मोहन भागवत और अमित शाह भोपाल में थे। हमे उम्मीद थी की सीएम का इस्तीफा लेंगे। लेकिन दोनों ने कोई चिंता तक जाहिर नहीं की। व्यापम में मौतों को लेकर पूरा देश चिंतित था। लेकिन ये नहीं। मुख्यमंत्री जब योजनाओं का श्रेय लेते है तो इस घोटाले की जिम्मेदारी भी ले और इस्तीफा दे।

उन्होंने दिग्विजय सिंह पर मामला दर्ज करने के सवाल पर कहा की भाजपा को बारह साल बाद क्यों याद आई । पहले ही मुकदमा दर्ज करा देते। अगर पार्टी में थोड़ी भी नैतिकता है तो शिवराज सिंह का इस्तीफा होना था। प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा की 16 जुलाई को बंद शांति पूर्ण तरीके से होगा।

रिपोर्ट :- विनोद आर्य 

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com