येदियुरप्पा के पॉजिटिव आने के बाद 30 कर्मचारियों का टेस्ट किया गया था। जिसमें छह संक्रमित मिले हैं। उनके स्टाफ से ही 45 और लोगों का टेस्ट हुआ है, जिनका रिजल्ट आना अभी बाकी है। बताया गया है कि येदियुरप्पा ने तीनों डिप्टी सीएम, अपने मंत्रिमंडल के सात मंत्रियों, 10 विधायकों के अलावा राज्यपाल से भी बीते हफ्ते मुलाकात की है।

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमित पाए गए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के संपर्क में आए छह लोगों का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभी और भी कई लोगों के संक्रमित होने का अंदेशा है। बड़े पैमाने पर उनके संपर्क में आए लोगों का टेस्ट किया जा रहा है। तीन उपमुख्यमंत्रियों, मंत्रियों समेत 75 लोगों को आइसोलेशन में भेजा गया है। इसके अलावा इनमें येदियुरप्पा के परिवार के लोग, मित्र घर में काम करने वाले कर्मचारी, सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर शामिल हैं, जिनको क्वारंटीन किया गया है।

येदियुरप्पा के पॉजिटिव आने के बाद 30 कर्मचारियों का टेस्ट किया गया था। जिसमें छह संक्रमित मिले हैं। उनके स्टाफ से ही 45 और लोगों का टेस्ट हुआ है, जिनका रिजल्ट आना अभी बाकी है। बताया गया है कि येदियुरप्पा ने तीनों डिप्टी सीएम, अपने मंत्रिमंडल के सात मंत्रियों, 10 विधायकों के अलावा राज्यपाल से भी बीते हफ्ते मुलाकात की है। 10 सीनियर अफसरों से भी उनकी बातचीत हुई है। इसमें बेंगलुरू सिटी पुलिस कमिश्नर कमल पंत भी शामिल हैं। इसरो के पूर्व वैज्ञानिक के. कस्तूरीरंगन भी सीएम येदियुरप्पा से मिलने वालों में शामिल हैं। वहीं मुख्यमंत्री की बेटी के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोमवार को ही सामने आ चुकी है। उन्हें मनिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने अपनी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी रविवार को दी थी। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद ट्वीट करके की थी। जिसके बाद उनका इलाज चल रहा है। येदियुरप्पा ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी हालत सामान्य है। फिर भी डॉक्टरों की सिफारिश पर एहतियात के तौर पर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।