Home > Crime > कर्ज़दारों से फेसबुक पर पत्नी का सौदा !

कर्ज़दारों से फेसबुक पर पत्नी का सौदा !

facebook-pronographic-videos-spam[13]इंदौर- मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक पति द्वारा अपनी पत्नी को सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक के माध्यम से विज्ञापन जारी कर बेचने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। एरोड्रम पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पीडि़त महिला ने रविवार देर रात अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसके पति ने फेसबुक पर उसे एक लाख रुपए में बेचने संबंधित विज्ञापन जारी किया है। पत्नी की शिकायत पर भारतीय दंड विधान की धारा 509 (किसी स्त्री की लज्जा के अनादर की नीयत से किया गया काम) के तहत मामला दर्ज किया गया है ! शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है !

आरोपी पति माली पर आरोप है कि उसने फेसबुक पर अपनी पत्नी और दो साल की बेटी के फोटो अपलोड करते हुए लिखा, ‘मैंने जिन लोगों के पैसे खाये हैं, मैं उन्हें पैसे लौटाना चाहता हूं ! इसलिये मैं अपनी वाइफ को एक लाख रुपये में बेच रहा हूं ! अगर किसी को खरीदना है, तो वह मुझसे मेरे मोबाइल नम्बर पर सम्पर्क करे !’

अारोपी की पत्नी को जब कल छह मार्च को एक रिश्तेदार के जरिये अपने पति की इस शर्मनाक हरकत का पता चला, तो उसने पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया ! इस महिला ने पुलिस थाने में की गयी शिकायत में आरोप लगाया कि उसके पति ने उसे और उसके मायके वालों को बदनाम करने के लिये फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली है !

महिला ने पुलिस को बताया कि खरगोन जिले के मूल निवासी माली से उसकी शादी करीब तीन साल पहले हुई थी ! शादी के बाद दम्पति इंदौर आकर रहने लगे थे ! माली ने इस दौरान कुछ लोगों से कर्ज लिया था ! लेकिन वह इसे चुका नहीं पा रहा था ! कर्ज देने वाले लोग उसके घर आये दिन तगादा करते थे !

विवाहिता के मुताबिक कर्जदाताओं से डरकर माली इंदौर छोड़कर खरगोन जिले के अपने पैतृक गांव भाग गया था ! इसके बाद महिला ने भी इंदौर स्थित किराये का मकान खाली कर दिया था और वह अपनी बेटी के साथ मायके में रहने लगी थी !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com