Home > Hot On Web > Video: नन बनीं सोफिया हयात का नया अवतार !

Video: नन बनीं सोफिया हयात का नया अवतार !

नन बनकर खुद को गिया मदर कहने वाली सोफिया हयात ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वे पांच अलग-अलग ड्रेसेस में नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि एक ड्रेस के रूप में उन्होंने ब्रा पहना हुआ है। हर सीन के पहले वे कह रही हैं, “नमस्ते, मैं गाया सोफिया हूं।” वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, “नमस्ते मैं गाया सोफिया हूं।

जिहां बिग बॉस-7 फेम सोफिया हयात एक बार फिर चर्चा में है। कुछ वक्त पहले ही सोफिया ने एलान किया था कि वे योगिनी (नन) बनी गयी है और उनका नाम गेआ मदर सोफिया है।

इस एलान के बाद से वे पब्लिक प्लेस में योगिनी वाले सफेद वस्त्रों में ही दिखती रहीं। सोफिया ने तो टैटू भी गुदवा लिया था जो धार्मिक प्रतीक से संबंधित था और वे माथे पर ओम की बिंदी भी लगाती थी। कलर्स के ‘कॉमेडी नाइट बचाओ शो’ में वे इस तरह योगिनी के लुक में दिखीं थीं।

सोफिया अब योगिनी नहीं रहीं, इसका एलान किसी और ने नहीं बल्कि खुद सोफिया ने ही किया है। सोफिया के इंस्टाग्राम अकाउंट में नए वीडियो पोस्ट से तो ऐसा ही कुछ लग रहा है। वीडियो में मदर गेआ सोफिया ग्लैंमरस अवतार में नज़र आ रही हैं।

वीडियो कैप्शन में सोफिया ने लिखा है ‘नमस्ते मै गेआ सोफिया हूं…आप सोच रहे होगें कि मैं कौन हूं। (मैं कौन हूं) इस सच यहां हैं।’ वीडियो में सोफिया अलग-अलग अवतार में दिख रही हैं। नए अवतार के बावजूद सोफिया कि इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अब भी मदर लिखा हुआ है।

सोफिया हयात ने नहाते हुए भी अपना वीडियो पोस्ट किया है और लिखा ‘माइनस 132 डिग्री टेम्प्रेचर में अविश्वसनीय ठंड। ‘ इससे पहले भी सोफिया ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहीं हैं और निरंतर विवाद खड़े करती रही हैं।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com