Somnath Bharti Bajpai On by beaten

नई दिल्ली- घरेलू हिंसा और हत्या के प्रयास के आरोपोंं के चलते दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती तिहाड़ जेल में बंद है। भारती को जेल में नींद नहीं आ रही है और इसके लिए उन्होंने जेल अधिकारियों से कहा कि वह तकिये के बिना सो नहीं पाते हैं

इसलिए उन्हेंं तकिया मुहैया कराया जाए। इसके साथ ही उन्होंने जेल प्रशासन से एक लैपटॉप की मांग भी की है। भारती ने जेल प्रशासन से कहा है कि वह एक जनप्रतिनिधि है। इस नाते उनका फर्ज है कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्या का समाधान भी करें।

लोग उनसे समस्याओं का समाधान कराने के लिए मिलते हैं। ऐसे में जेल के अंदर ऐसे बड़े रूम या ओपन स्पेस की व्यवस्था की जाए, जहां उनकी विधानसभा के लोग आकर उनसे मिल सकें।

एक जेल अधिकारी ने बताया कि विधायक ने जेल प्रशासन से उन्हें एक तकिया देने के साथ ही यह भी मांग की है कि उन्हें मच्छरों से बचाने के लिए इतजाम किया जाए।

जेल में जब भी कोई कैदी आता है, तो जेल प्रशासन को उसे 10 नाम देने होते हैं, जिनसे वह जेल में रहने के दौरान मुलाकात कर सकता है। हालांकि भारती ने अब तक एक भी नाम जेल अधिकारियों को नहीं दिया है। जेल में अभी तक भारती से मुलाकात के लिए कोई भी नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here