सपा उम्मीदवार ने दी धमकी, केस दर्ज

अमेठी : वोटरों को धमका कर अपने फेवर में वोट करने की धमकी देना गौरीगंज के सपा विधायक एवं उम्मीदवार को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर उक्त धमकी से सम्बन्धित वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

गौरतलब रहे कि गुरुवार को सोशल मीडिया पर गौरीगंज के सपा विधायक एवं उम्मीदवार राकेश सिंह मऊ का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें विधायक वोटरों के बीच माइक लेकर खड़े थे और जिन वोटरों से उन्हें वोट लेना है उन्हें धमका रहे थे। वोटरों को धमकाते हुए विधायक ने कहा था कि बीएसपी के नामांकन के लिए कौन-कौन गया उन्हें पता है। किसके कहने से गए ये भी पता है। इसके बाद विधायक ने कहा था कि ये हमारी शराफत है के हम तुम्हारा नुकसान नहीं कर रहे विधायक ने वोटरों से ये भी कहा था कि तुम नाक रगड़ डालोगे और हमारे पास आए तो तुम्हारा भला नहीं होगा यही नहीं उन्होंने कहा कि हम अगर अपने पर आ गए तो समझ लेना…।

फिर बोले जो बढिया जीन्स पैंट और कुर्ता-पैजामा पहनकर दन-दन इधर-उधर घूम रहे सब उतर जाएगा।और फिर तो विधायक ने हद कर दी और कहा कि हम सबकी औकात जानते हैं, सुधर जाओ, एक-एक आदमी क्या कर रहा पता है।इस मामले को संज्ञान लेते हुए गौरीगंज कोतवाली में विधायक राकेश सिंह मऊ के खिलाफ मु.अ.सं.256/17 पर धारा 188/171ग, और 506 IPC का अभियोग पंजीकृत किया गया। इस बात की पुष्टि एसपी अमेठी अनीस अहमद ने किया है।

रिपोर्ट@राम मिश्रा