ganguly and sehwagअगले साल मार्च में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले एक रोमांचक क्रिकेट जंग होनी है। सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग एक-दूसरे के खिलाफ उतरेंगे। 28 जनवरी से शुरू हो रहे मास्टर्स चैंपियंस लीग का पहला मैच सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग के बीच खेला जाएगा।

दोनों अपनी-अपनी टीम के कप्तान हैं। टूर्नामेंट में छह टीमें भाग लेंगी जिनका नाम राशि के नामों के आधार पर रखा गया है। टीम के नाम लिब्रा, जेमिनी, सेजिटेरियस, वर्गो, स्कार्पियो और लियो है। पहला मैच सौरव गांगुली की कप्तानी वाली लिब्रा लीजेंडस और वीरेंद्र सहवाग की जेमिनी अरेबियंस के बीच दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होगा।

ब्रायन लारा, मुथैया मुरलीधरन, एडम गिलक्रिस्ट, पाल कोलिंगवुड, ब्रेट ली, जैक कैलिस, महेला जयवर्द्धने और कुमार संगकारा जैसे धुरंधर भी एमसीएल टीमों में हैं। फाइनल मुकाबला 13 फरवरी को दुबई स्टेडियम में ही होगा।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया ने एमसीएल के प्रसारण अधिकार खरीद लिए हैं। सोनी सिक्स दुबई और शारजाह में होने वाले टूर्नामेंट के सभी 18 मैचों का प्रसारण करेगा। एमसीएल ने भारतीय वनडे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here