Home > Crime > मेघालय सेक्स रैकेट: पुलिस को गृह मंत्री के बेटे पर शक !

मेघालय सेक्स रैकेट: पुलिस को गृह मंत्री के बेटे पर शक !

Sex racket busted

Sex racket busted

गुवाहाटी- मेघालय के गृहमंत्री एचडीआर लिंगहोह के परिवार द्वारा चलाए जा रहे एक गेस्ट हाउस मर्विलिन इन की पुलिस जांच कर रही है। अधिकारियों को शक है कि यहां एक सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है, जिसमें कई प्रभावी लोग शामिल हो सकते हैं। इस गेस्ट हाउस को लिंगदोह का बेटा चलाता है। तीन हफ्ते की तलाशी के बाद जनवरी 6 को निर्दलीय विधायक किटबोक डोरफांग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

ऑन लाइन सेक्स रैकेट: इंश्योरेंस पॉलिसी के बदले SEX

16 दिसंबर को एक नाबालिग द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया कि उसे शिलॉन्ग स्थित रिलबॉन्ग पॉश कॉलोनी के एक गेस्ट हाउस में ले जाया जाता था जहां उसे कई कस्टमर्स को खुश करना पड़ता था।

सेक्स रैकेट में धराई ‘सावधान इंडिया’ की एक्ट्रेस और मॉडल

लड़की ने आरोप लगाए हैं कि डोरफांग ने दो बार उसके साथ बलात्कार किया। एक बार बलात्कार शहर के मोतीनगर इलाके के एक गेस्ट हाउस में और दूसरा यहां से 12 किमी दूर उमियाम में किया गया। मर्विलन इन नाथिनल अॉसबर्ट रमबाई का है, जो लिंगदोह का बेटा है।

गुजरात से चलता है ऑनलाइन सेक्स रैकेट

शिलॉन्ग के एसपी विवेक सैम ने कहा कि हमने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है और फिलहाल 2 फरार हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार हुए लोगों में एक गेस्ट हाउस का कर्मचारी भी है और हम यह पता लगा रहे हैं कि क्या गेस्ट हाउस का मालिक और मैनेजमेंट भी इसमें शामिल हैं या नहीं।

हैरान करने वाली सेक्स वर्कर की लव स्टोरी

बाल अधिकार संरक्षण के मेघालय राज्य आयोग ने इस मामले में सिलसिलेवार शिकायतें दर्ज कराए हैं। आयोग की अध्यक्ष मीना खारखोंगगोर ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि जांच में कई अहम लोगों के नाम सामने आ सकते हैं और कई और लड़कियां इस सेक्स रैकेट की पीड़ित हो सकती हैं।

करोड़ों में खरीदते थे स्कूली ‘वर्जिन’ लड़की

वहीं गेस्ट हाउस मर्विलिन इन के मालिक रमबाई ने एेसे किसी सेक्स रैकेट की जानकारी होने से इनकार किया है। 4 दिनों पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा था, मेरे मैनेजर में बताया था कि पुलिस ने एक वेटर को पकड़ा है जो कथित तौर पर लड़की को यहां लाया था।

कश्मीर से लेकर दिल्ली तक लड़कियों की सप्लाई

वहीं उस वेटर के अलावा बाकी वेटर्स को उस लड़की के कमरे में होने की कोई जानकारी नहीं थी।

पति ने दिया पत्नी को बेचने का विज्ञापन

हालांकि इस कॉन्फ्रेंस के बाद से उनका कोई कॉमेंट नहीं आया है। एक पुलिस अफसर ने बताया कि लड़की को गेस्ट हाउस ममोनी प्रवीन नाम की औरत और उसके पति लेकर आए थे। [एजेंसी]




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .